अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर सोनम कपूर का रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल

अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी से कहा मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं, इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जवाब देते हुए लिखा, “और प्रदूषण मुक्त भी

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों ने बीते दिन सबकी निगाहें अपनी ओर खींची हुई थी। इस नतीजे में जहां आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) ने एक बार फिर शहर की 62 सीटों पर जीत दर्ज करते हुए सत्ता अपने पाले में कर ली है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और आम आदमी पार्टी की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, जिसपर अरविंद केजरीवाल ने उन्हें धन्यवाद कहते हुए दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने की बात कही। अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को प्रदूषण मुक्त बनाने की बात भी याद दिलाई है।

ये भी पढ़े:मनोज तिवारी के ट्वीट पर ट्रोलर्स ने पूछा कि क्या अब वो अंडरग्राउंड होंगे

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का धन्यवाद करते हुए लिखा, “आपका धन्यवाद सर। मैं अपनी राजधानी को वास्तव में वर्ल्ड क्लास सिटी के लिए केंद्र के साथ मिलकर काम करने की आशा करता हूं.” अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस सोनम कपूर ने जवाब देते हुए लिखा, “और प्रदूषण मुक्त भी…” अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर सोनम कपूर का यह जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़े:अरविंद केजरीवाल बोले,हनुमान जी ने दिल्ली पर कृपा बरसाई I LOVE U दिल्ली

बता दें कि बीते दिन आए दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) शहर की आठ सीटों पर ही सिमट कर रह गई, वहीं कांग्रेस (Congress) इस बार भी चुनाव में अपना खाता खोल पाने में बिल्कुल नाकाम रही।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की यह हैट्रिक है और उसने दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है। हालांकि आम आदमी पार्टी को 2015 के मुकाबले में 5 सीटों का नुकसान हुआ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी को इतनी सीटों का फायदा हुआ है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...