चिप्स खिलाने के बहाने 3 साल की बच्ची के साथ पडोसी ने किया दुष्कर्म

दुष्कर्म

महज़ 3 साल की बच्ची के साथ पड़ोस के नवयुवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी को रंगे हाथ लोगो ने पकड़ा, आरोपी को धुनाई के बाद किया पुलिस के हवाले

रिपोर्ट @ विरेन्द्र कुमार

बिहार/दरभंगा। बिहार के दरभंगा में बेंता थाना अंतर्गत महज तीन साल की बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी अमन ने दुष्कर्म किया। मासूम बच्ची को पड़ोस के नवयुवक ने चिप्स खिलाने के बहाने बच्ची को उसकी माँ के पास से लेकर निकला था लेकिन जब बच्ची को आने में देर हुई तो माँ ने बच्ची को खोजते पड़ोस में रहने वाले नवयुवक अमन के घर पहुँच गयी।

बच्ची की माँ को देखते अमन वहा से फरार हो गया लेकिन बच्ची के गुप्तांग से निकल रहे खून को देख बच्ची की माँ ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद फरार आरोपी को लोगो ने पीछा कर धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई भी की।

लोगो की माने तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है इसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया लेकिन थाने पर उपस्थित लोगो का गुस्सा सातवे आसमान पर था लोग आरोपी की फांसी की मांग कर रहे थे।

दुष्कर्म

घटना की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी हर कोई मासूम बच्ची को एक झलक देखने के लिए लोगो की भीड़ उमड़ गयी फिलहाल पुलिस बच्ची को अपने साथ रख उसका इलाज़ करवा रही है साथ ही आरोपी को गिराफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गयी है।

ये भी पढ़े: लखनऊ में नशे में धुत युवती का सड़क पर सहेलियों और युवक से झगड़ा

इधर दरभंगा के DSP अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि दुष्कर्म करने वाला आरोपी आज ही अपने नाना के घर आया था और बच्ची को कुछ खिलाने के नाम पर फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी हो गयी और उसे जेल भेजने की तैयारी में पुलिस जुट गयी है।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...