85 लाख की स्प्रिट बरामद चुनाव से पहले मिली बड़ी कामयाबी

आबकारी विभाग की सयुक्त टीम ने पकड़ा लगभग 85 लाख की स्प्रिट

गोरखपुर । चुनाव से पहले बड़ी कामयाबी, आबकारी को मिली 85 लाख की स्प्रिट, जी हां आबकारी विभाग की सयुक्त टीम ने पकड़ा लगभग 85 लाख की स्प्रिट, सहजनवां थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप पकड़ी गई स्प्रिट से लदी ट्रक, लगभग 90 ड्रम 200 ली0, 135 ड्रम 50 ली0 पकड़ी गई अवैध स्प्रिट ।

गोरखपुर के सहजनवां थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित टोल प्लाजा के समीप आबकारी बिभाग की सयुक्त टीम ने स्प्रिट से भरी ट्रक को किया बरामद, आपको बतादें की सहजनवां थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित टोल प्लाजा के समीप आबकारी विभाग ने अम्बाला से गोवाहाटी जा रही, स्प्रिट से भरी ट्रक को मुखबिर की  सूचना पर संदेह होने पर ट्रक रोक कर तलासी ली गई।

तो उसमें भारी संख्या में स्प्रिट रखी हुई थी, इस संम्बंध में ड्राइबर दिलबाग पुत्र लख्मी चंद्र निवासी पानी पथ हरियाणा से पूछ ताछ की गई, और उपरोक्त के संबंध में उससे कागजात मांगे गए तो वो किसी भी प्रकार का कोई कागजात नहीं दिखा पाया, स्प्रिट की कीमत लगभग 85 लाख रुपये आंकी जा रही है, इस मामले में आबकारी इंस्पेक्टर राकेश त्रिपाठी ने बताया, कि यह अभियान उप आबकारी आयुक्त गोरखपुर प्रथम राकेश सिन्हा के नेतृत्व में एक गठित टीम बनाकर चलाया जा रहा है।

गिरफ्तार करने वाली टीम में आबकारी निरीक्षक रेखा श्रीवास्तव अरविंद सिंह संजीव सिंह राकेश त्रिपाठी तमाम लोग शामिल थे ।

इसमें चौकाने वाली बात यह भी है, कि दिन के उजाले में इतनी बड़ी कीमत की अवैध स्प्रिट लदी ट्रक जिसकी कीमत लगभग 85 लाख रुपये की बताई जा रही है, सहजनवां थाने से होकर गुजर गई, और थानाध्यक्ष महोदय को भनक तक नहीं लगी, जो पुलिस की सक्रियता पर कई सवालिया निशान उठाता है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...