चमकी बुखार का खौफ, मार्केट से लीची हुआ गायब

चमकी बुखार

चमकी बुखार ने एसा कहर मचाया की लोगो को लीची खाना तो दूर उसके नाम से नफरत होने लगा है

गोरखपुर। लीची हुआ मार्केट से गायब, लीची बना लोगो के लिए खौफ, जी हां बिहार में चमकी बुखार ने एसा कहर मचाया की लोगो को लीची खाना तो दूर उसके नाम से नफरत होने लगा है, बिहार में लीची से बीमारी का अफवाह इस कदर फैला, की उत्तर प्रदेश में खास कर गोरखपुर में लीची मार्केट से गायब हो गया है, और अब कोई लीची लेना तो दूर उसका नाम सुनना तक पसंद नहीं कर रहा है।

गोरखपुर में एका एक मार्किट से लीची गायब हो गई है, गोरखपुर के नवीन फल मंडी जो की आस पास की सबसे बड़ी मंडी मानी जाती है, उस मंडी से भी अचानक लीची गायब हो गई, मंडी हो दुकाने हो या फिर शहर की कोई छोटी बड़ी मंडी सभी जगहों से अचानक लीची गायब हो गई, गोरखपुर के व्यापरियों की माने तो यहा हम लीची मंगवाना बंद कर दिए है।

ये भी पढ़े: जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों द्वारा मारे गए चार आतंकवादियों की तलाश जारी

क्योकि जो लीची हमने मंगाई उसे न तो कोई फुटकर व्यापरी लेने वाला है न ही थोक का, ऐसे में हमारा सारा माल खराब हो गया, खराब होने के कारण सब फेकना पड़ा, और हमारा लाखो रूपये का माल फस गया, हम व्यापारी क्या करे कुछ समझ में नहीं आ रहा है, ये सब बिहार में उड़े अफवाह के कारण हुआ है, वहा बच्चो की जान जा रहा है, यहाँ हमारा पैसा फस गया है।

चमकी बुखार

लीची दुकानों से मंडियों से गायब हो गई है, जो फुटकर ठेले पर ले कर चल रहा है, उनसे कोई लेने वाला नहीं है, क्योकि आम जनता के दिलो दिमाग पर बिहार में चमकी बुखार की वजह बने लीची इस कदर घर कर गया है, उनके घरो से ही नहीं बल्कि उनके मस्तिक से भी लीची का नाम ओझल होता जा रहा है, लोग लीची लेने से गुरेज महसूस कर रहे है।

बिहार में चमकी बुखार की वजह बनी लीची आज बिहार से लगाये उत्तर प्रदेश के भी कई जिलो से लीची गायब हो गई है, अभी लीची कम से कम एक हफ्ते और रहता लेकिन आज ये उस अफवाह के कारण एक हफ्ते पहले ही बजारों से मंडियों से नदारद हो गई है, और लोग इसे खाना तो दूर इसके नाम से भी गुरेज करते नजर आ रहे है।

सब्सक्राइब करें-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...