खाना बनाते समय लगी आग, गावं के एक दर्जन घर जलकर हुए राख

आग

मुरब्बापुरवा में खाना बनाते समय चूल्हे से लगी आग (Fire) में दर्जन भर घर जलकर राख हो गए जिसमे नकदी समेत लाखों की संपत्ति जली

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। ईसानगर की चौकी खमरिया के समीप स्थित मुरब्बापुरवा में खाना बनाते समय लगी आग (Fire) में दर्जन भर घर जलकर राख हो गए। अचानक लगी आग (Fire) ने देखते ही देखे विकराल रूप धारण कर लिया, जिसको देख सभी पीड़ित केवल अपने आप को ही बचाने में कामयाब हुए। इस दौरान कुछ ही पलों में नकदी समेत लाखों की संपत्ति जल गई।

मुरब्बापुरवा में गुरुवार को सुबह करीब 11 बजे रामनरेश के घर बन रहे भोजन के दौरान चूल्हे से लगी आग (Fire) पल भर में ही विकराल रूप धारण कर देखते ही देखते रामनरेश सहित प्यारेलाल, रामगुलाम, सर्वेश, बिरजा, केदारी, बच्चू लाल, राममूर्ति, राधेश्याम, मूलचंद्र, सोहन के घर जलकर राख ही गए। इस दौरान भीषण आग को देख सभी अपने आप को ही बचाने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़े: अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने महिला व उसके पति को मारी गोली, मौत

वहीं रामनरेश की दो साइकिलों सहित बैंक बन्द होने से पहले बैंक से लाकर 60,000 घर मे रखे वह और केदारी के 15000 रुपये की नकदी समेत लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई।

आग

आगजनी की सूचना पाकर मौके पर पहुचें चैकी इंचार्ज कुलदीप सिंह, पीआरवी 2894 ने ग्रामीणों की मदद से काफी देर बाद आग को बुझाने में कामयाब रहे। वहीं सूचना पाकर हल्का लेखपाल जैनब ने गांव में पहुचकर पीड़ितों के हुए नुकसान का आंकलन कर जल्द ही सरकारी मदद दिलवाने के आश्वासन दिया है।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...