पाकिस्तान में प्रधानमंत्री सचिवालय में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

- in विदेश
A fire in a short circuit in the prime minister's secretariat in Pakistan

सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे इमरान खान 

पाकिस्तान में प्रधानमंत्री सचिवालय में आग लगी प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सचिवालय की छठी मंजिल पर आग लगी है । जिस समय आग लगी प्रधानमंत्री इमरान खान सचिवालय की पांचवीं मंजिल पर मौजूद थे। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है।

ये भी पढ़े:फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने दिया अपनी बेटी के ट्रोल का जवाब
A fire in a short circuit in the prime minister's secretariat in Pakistan

प्राप्त जानकारी के अनुसार आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। आग लगने बाद तुरंत कमरे को खाली कर दिया गया। दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और बचाव कार्य जारी है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

ये भी पढ़े:IPL 2019:अजिंक्य रहाणे ने राजस्थान रॉयल्स को दिया खास पैगाम

जिस समय प्रधानमंत्री सचिवालय में आग लगी उस वक्त इमरान खान मीटिंग कमरे में मीटिंग कर रहे थे। इमरान खान को आग लगने की जानकारी दी गई और उन्हें कमरे से जाने के लिए कहा गया। इमरान खान ने कहा कि पहले उस कमरे में मौजूद लोगों को बाहर निकालो। बाद में इमरान खान को कमरे से सुरक्षित बाहर ले जाया गया।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...