प्रियंका गांधी के एक ट्वीट से गोरखपुर में मचा हड़कंप – जाने क्यों

गोरखपुर । गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल कालेज अपने कारनामों की वजह से हमेशा ही चर्चाओ में बना रहता है इस बार जो तस्वीर सामने आई है वो चौका देने वाली है गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड का एक वीडियो वायरल हुआ है,वार्ड में कोरोना पॉजिटिव के मरीज भर्ती हैं और वार्ड की सतह पर नाली का पानी जमा हो गया है।

आप साफ इस तश्वीर में देख सकते हैं की मरीज के तीमारदार और खुद डाक्टर भी पीपीई किट पहने किस तरह से पानी में चल रहे हैं इस ये अंदाला लगाया जा सकता है कि बीआरडी मेडिकल कालेज की क्या व्यवस्था है वहीं दूसरी ओर वार्ड में नाले का पानी भरने और गंदगी से मरीज सहमे हुए हैं मरीजों ने वार्ड से पानी निकालने और सफाई के लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन से कई बार गुहार लगाई।

लेकिन परिस्थिति जस की तस बनी रही,वार्ड में मरीज के परिजन ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।इस मामले में जिला प्रशासन में तब हड़कम्प मच गया जब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वीडियो को ट्वीट कर योगी सरकार को घेरने की कोशिश की आनन फानन में जिलाधिकारी के निर्देश पर वार्ड में गंदे पानी को तत्काल साफ सफाई कराकर सूचना विभाग द्वारा मीडिया को वीडियो भेजा गया।

आपको बता दे कि प्रिंयंका गांधी ने योगी सरकार पर इस मुद्दे को लेकर जमकर निसाना साधा है प्रिंयका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बीआरडी में जो तस्वीर सामने आई है उससे ये पता चल गया है कि योगी सरकार में किस तरह की व्यवस्था की गई है,मेडिकल कालेज के कोविड वार्ड में नाले का पानी भरा है. मरीज परेशान हैं।और पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं है.’ उन्होंने यह दावा भी किया कि, ‘आज गोरखपुर से ही कोरोना संक्रमित मरीज के शव ले जाने के लिए 16 घंटे तक एम्बुलेंस न भेजे जाने की भी खबर भी आई थी’।

हाल ही में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन की घोषणा को ‘वीकेंड बेबी पैक’ बताया था. उन्होंने कहा था कि, ‘लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का तर्क अब तक किसी को समझ नहीं आया. अपनी असफलता छिपाने के लिए खिलवाड़ जारी है’. प्रियंका ने तंज कसते हुए कहा था कि, ‘मर्ज बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...