पीएम मोदी के ट्वीट पर एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने दिया करारा जवाब

रेणुका शहाणे

असली, ‘टुकडे टुकडे’ गैंग आपका आईटी सेल है- एक्ट्रेस रेणुका शहाणे

जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों को देश भर के छात्रों का समर्थन मिल रहा है और देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं। देश के सभी राज्यों में हो रहे इस हिंसक प्रदर्शन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में शांति बनाए रखने को लेकर एक ट्वीट किया था, अब इस पर फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ से फेमस हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने ट्वीट किया है। रेणुका ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी पर खूब निशाना साधते हुए जवाब दिया है। इस तरह बॉलीवुड के सितारे अब सीधे पीएम के ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं और अपना पक्ष रख रहे हैं।

ये भी पढ़े:इरा खान की खूबसूरती ने किया जादू,फैंस ने कहा भविष्य की बॉलीवुड क्वीन

 रेणुका शहाणे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, “यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय । सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें.” इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी।

ये भी पढ़े:देश में इमरजेंसी लगाने के जुर्म में,परवेज मुशर्रफ को फांसी की सजा

एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “सर, फिर आप सभी से कहिए की आपके आईटी ट्विटर हैंडल सेल से दूर रहें। वह सबसे ज्यादा अफवाहें और झूठ फैला रहे हैं और पूरी तरह से भाईचारे, शांति और एकता के खिलाफ हैं। असली, ‘टुकडे टुकडे’ गैंग आपका आईटी सेल है, कृपया उन्हें नफरत फैलाने से रोकें.” रेणुका शहाणे के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...