बीआरडी के कोविड -19 वार्ड में भरे पानी मिलने के बाद अब रेलवे वार्ड में टपक रहा पानी / वीडियो वायरल

गोरखपुर । गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कालेज के कोविड-19 वार्ड में भरे पानी ने प्रदेश सरकार की खूब किरकिरी की।अभी बीते दिन गोरखपुर के ही जिला अस्पताल में मरीज को फर्श पर इलाज व देवरिया में माँ बेटे को स्ट्रेचर खीचते हुए एक तश्वीर सामने आई और अब गोरखपुर के ही रेलवे अस्‍पताल के कोविड-19 वार्ड का वीडियो वायरल हो रहा है इसमें छत से बरसात का पानी बेड पर टपक रहा है।

गोरखपुर के रेलवे अस्‍पताल के कोविड-19 वार्ड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को कोविड-19 वार्ड में भर्ती किसी मरीज ने बनाया है।मरीज खुद ही बता रहा है कि ये गोरखपुर के रेलवे अस्‍पताल के कोविड-19 वार्ड का वीडियो है।बदहाली की ये तस्‍वीर देखकर आप खुद ही समझ सकते हैं कि जिस तरह मरीज के बेडों पर पानी टपक रहा है, इस हाल में उनका इलाज किस तरह से हो सकता है. ये आसानी से समझा जा सकता है।

वही पूर्वोत्‍तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने इस वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि लीकेज के शिकायत चार दिन पहले मिली थी जिसे अब दुरुस्‍त करा दिया गया है। इसके बाद से कोई लीकेज की शिकायत नहीं मिली है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...