Age is just a number : उम्र तो बस एक आकड़ा है ये सिद्ध किया 64 साल के बुजुर्ग ने

Age is just a number

Age is just a number : उम्र तो बस एक आकड़ा है जिस उम्र में लोग आराम फरमाते है ,कई बीमारियों से ग्रसित हो जाते है जिसकी वजह से डॉक्टर बेड रेस्ट की सलाह देते है, उस उम्र में 64 साल के बुजुर्ग ने इस बात को गलत साबित किया है जिन्हें देख कर लगता है कि बुजुर्ग इंसान भी बहुत कुछ कर सकते हैं। 64 साल के होने के बाद भी ये व्यक्ति मस्ती के साथ साथ डांस करते है और क्रिकेट खेलते है साथ ही फुटबॉल भी खेलते है।`

Age is just a number : कहा गया है कि उम्र बस एक संख्या है। आज कल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद सभी नौजवानो को मोटिवेशन मिलेगा। बुजुर्ग इंसान भी बहुत कुछ कर सकते हैं, ज्यादा उम्र होने के बाद भी ये व्यक्ति मस्ती के साथ साथ डांस करते है और क्रिकेट खेलते है साथ ही फुटबॉल भी खेलते है। 64 साल की उम्र का ये व्यक्ति कितनी मस्ती में है जिसे देख कर आप हैरान हो जाएंगे। बुजुर्ग के पास इतनी शक्ति कहा से आयी है।

ये भी पढ़े :UP Police Recruitment : यूपी पुलिस में 40000 जवानो की भर्ती शुरू कौन से पदों के लिए है मांग

64 साल के बुजुर्ग का कमाल

इस वायरल वीडियो में देख सकते है कि 64 साल के बुजुर्ग ने फुटबॉल को बहुत ही अच्छे से घुमाया और अपने सिर के बल पर रोक लेते हैं। जिसका वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अलग अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रियाए दे रहे हैं। वीडियो में आप आसानी से देख सकते है कि एक व्यक्ति पहले फुटबॉल के साथ खेलता है, फिर उसे स्पिन करता है ठीक उसके बाद वो व्यक्ति बुजुर्ग व्यक्ति को फुटबॉल दे देता है उसके बाद बुजुर्ग फुटबॉल के साथ ऐसा कमाल दिखाते हैं। जिसका वीडिय़ो बहुत ज़्यादा वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम यूज़र ने दी जानकारी

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो Prsoccerart नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने वायरल कर दिया है। साथ ही इस व्यक्ति ने जानकारी भी दी है। सोशल मीडिया पर ख़ुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम यूज़र ने बताया कि मुझे 64 वर्ष के एक युवा खिलाड़ी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ ये मेरे लिए बहुत सौभाग्य की बात है। अपने परिवार के जीवनयापन के लिए ये 64 वर्ष का व्यक्ति ट्रक चलाता है, साथ ही फुटबॉल , क्रिकेट किट अपने पास रखता है। एक समय था जब 64 वर्ष का व्यक्ति वायनाड फुटबॉल क्लब के लिए खेला करते थे। 64 वर्ष के व्यक्ति को देखकर यही लगता है की ज़िन्दगी को खुलकर जियो साथ ही खुश रहो और दूसरो को भी रखो। ये बात हम पे निर्भर करता है हम अपनी लाइफ को कितना हसीन बना सकते है। इसीलिए कहते है की जियो और जीने दो।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala