एम्स ओपीडी शुरू होते ही मची भगदड़, कई पुलिसकर्मी घायल

AIIMS OPD

अनियंत्रित भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस बुलाना पड़ा, इस दौरान कई पुलिसकर्मी समेत महिलाएं और मरीज घायल हो गए

गोरखपुर। जिले के एम्स में आज ओपीडी शुरू होने के बाद अचानक से भगदड़ मच गई। इस दौरान भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस भी बुलाना पड़ा लेकिन अनियंत्रित भीड़ को काबू करना इतना मुश्किल हो रहा था कि इस दौरान कई पुलिसकर्मी समेत महिलाएं और मरीज भी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह पंजीकरण कराने के लिए एम्स का गेट खुलते ही वहां मौजूद भीड़ अनियंत्रित हो गई। जिसके बाद वहां भगदड़ मचने से अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस दौरान जब एम्स के गार्ड बेकाबू हुए लोगों को नहीं संभाल पाए तब पुलिस को बुलाना पड़ा।

ये भी पढ़े: भारत-नेपाल सीमा से आतंकी घुसपैठ की अशंका, गोरखनाथ मंदिर व रेलवे स्‍टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

बता दें इससे पहले भी रजिस्ट्रेशन कराने को लेकर बुधवार और गुरुवार को भी हंगामा मच गया था। बताया जा रहा है कि बेहतर सुरक्षा व्यवस्था सही ना होने के कारण भगदड़ मची थी, कहा जा रहा है कि सैकड़ों लोग रजिस्ट्रेशन को पहुंच रहे है, 3 दिनों में एम्स में इतनी ज्यादा भीड़ जुटी है कि यहां अव्यवस्था का माहौल पैदा हो गया। बहरहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने कठिन परिश्रम के बाद उत्पन्न हुई स्थिति पर काबू पा लिया है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...