जानिए क्यों छोड़ रहे है अभिनेता अजय देवगन अपना बंगला

Ajay Devgan is leaving his bungalow

परिवार संग किराए के घर में होंगे शिफ्ट-अभिनेता अजय देवगन

बॉलीवुड। अजय और काजोल कहीं और जाकर शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, अजय और काजोल जिस बंगले में रह रहे हैं वो ठीक धर्मेंद्र के बंगले के अपोजिट साइड है। ये घर रोड नंबर 11 पर है और अब कपल इसी लोकेलिटी में नया बंगला तलाश रहा है।

ये भी पढ़े:शोभायात्रा में दिखे छोटे योगी और छोटे मोदी
Ajay Devgan is leaving his bungalow

अजय देवगन 2 साल के लिए किराए का बंगला चाहते क्योंकि अजय सालभर से अपने घर पर काम कराने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन उन्हें मन मुताबिक रेंट पर बंगला नहीं मिल पा रहा है। अजय ने नए घर के लिए कुछ डिजाइन्स भी पसंद किए हैं वहीं काजोल भी पति के आइडिया से सहमत हैं ।

ये भी पढ़े:नक्सली हमले में शहीद मौर्या के गाँव में पसरा सन्नाटा
Ajay Devgan is leaving his bungalow

वो भी अपने घर को लार्ज और उसका डेकोर चेंज कराना चाहती हैं। अजय और काजोल को नया घर मिलते ही वो शिफ्ट हो जाएंगे । उन्होंने कई लोगों से बात भी की है जो उन्हें नया घर दिला सके। अजय देवगन और काजोल 1999 में शादी के बाद से इसी घर में रह रहे हैं । उनके दो बच्चे न्यासा और युग भी हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/