अखिलेश यादव ने मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप वितरित कर उन्हें शुभकामनाएं दी

हमेशा सकारात्मक सोच होनी चाहिए।

लखनऊ । समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्र  अखिलेश यादव ने मेधावी छात्र-छात्राओं को लैपटाॅप वितरित कर उन्हें शुभकामनाएं दी है। श्री अखिलेश यादव ने दसवीं के आस्था त्रिपाठी, सगीर, श्रेया भगत, उमराह निशांत, गरिमा गोयल और बारहवीं के दिविशा शुक्ला, राधिका चन्द्रा, समन वाहिद, साक्षी, प्रद्युम्न और शिवराम कुमार संगल को हाई स्कूल और इन्टरमीडिएट की परीक्षा में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने के लिये लैपटाॅप से सम्मानित किया।  यादव ने बच्चों से कहा कि हमेशा सकारात्मक सोच होनी चाहिए।

आज की पीढ़ी मल्टी टास्किंग है।

यादव ने बच्चों के अभिभावकों को भी बधाई देते हुये उनसे बहुत सी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने अभिभावकों से समाजवादी सरकार के कामों के बारे में जानकारी ली। कुछ ने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से 3 घंटे में लखनऊ पहुंच गये। ऐसी सड़क उन्होंने दूसरी नहीं देखी।
पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा कि आज की पीढ़ी मल्टी टास्किंग है। बच्चों से संवाद के क्रम में श्री यादव ने भविष्य में उनके लक्ष्य के बारे में जानना चाहा। बच्चों ने कहा कि वे आईएएस, प्रोफेसर, इंजीनियर, डाक्टर, बनना चाहते हैं। बच्चों के बारे में अभिभावकों ने कहा कि वह अखिलेश यादव जी से प्रभावित हैं। बच्चे चाहते हैं राजनीति में  अखिलेश यादव जैसा नेता होना चाहिये।

समाजवादी सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छे काम किये।
सम्मानित अभिभावकों ने कहा कि नयी पीढ़ी का नेतृत्व ऐसे नेता के हाथ में होना चाहिये जो उनके बारे में चिंतित हो और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी और समाधान की योजना समझते हो। उन लोगों ने रिवरफ्रंट की प्रशंसा की। अभिभावकों ने कहा कि समाजवादी सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छे काम किये।