सात आतंकियों के होने की आशंका से अयोध्या फैजाबाद और गोरखपुर में एलर्ट

गोरखपुर । सात आतंकियों के होने की आशंका ने बढ़ाई सुरक्षा, अयोध्या, फैजाबाद सहित गोरखपुर में आतंकियों के होने की आशंका से हुआ एलर्ट। नेपाल से उत्तर प्रदेश में दाखिल होने वाले ये सातो आतंकी गोरखपुर के नेपाल बार्डर के रास्ते दाखिल होने का अंदेशा, गोरखपुर में दो आतंकी बाकी अयोध्या और फैजाबाद में छुपे होने की जानकारी, इस जनकारी के बाद प्रदेश में हाई एलर्ट जारी कर दिया गया है।

चूँकि अयोध्या सुनवाई ममाले को लेकर सभी जिले एलर्ट पर है, प्रदेश के कानून व्यवस्था को जाचने गोरखपुर पहुचे जिले के नोडल अफसर (अपर पुलिस महनिदेशक एटीस लखनऊ) डी.के ठाकुर दो दिनों से गोरखपुर में है। जब उनसे इन आतंकियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, कि ये पुरानी खबर है, और ये पुरानी न्यूज़ चल रही है।

अभी इस तरह की कोई जानकारी सामने नही आई है, बवजूद इसके हम किसी भी जानकारी को नजरंदाज नहीं कर सकते, लिहाजा सभी जगह पर एलर्ट है।

नेपाल की खुली सीमा होने के नाते गोरखपुर हमेशा ही सम्वेदनशील रहता है, इसको देखते हुए नेपाल पुलिस और हमारी बार्डर पर पुलिस पूरी तरह से एलर्ट पर है

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...