अमर सिंह ने मांगी अमिताभ बच्चन से माफ़ी, बोले मैं जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं

अमर सिंह

 मेरे पिता की पुण्यतिथि पर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला, आज  मैं जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमितजी और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर कदम पर पछतावा है

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अमर सिंह (Amar Singh) की दोस्ती का लोहा माना जाता था। लेकिन एक समय ऐसा आया जब इस दोस्ती में दरार आ गई और दोनों की राहें जुदा हो गई हैं। लेकिन इन दिनों अमर सिंह की सेहत बहुत खराब है और उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिये अमिताभ बच्चन से माफी मांगी है। अमर सिंह का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़े:निशांत शेट्टी ने तोड़ा सोशल मीडिया पर मशहूर श्रीनिवास गौड़ा का रिकॉर्ड

अमर सिंह

इस ट्वीट में अमर सिंह ने कहा है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार के खिलाफ जो भी गलत कदम उठाए, उसका उन्हें बेहद पछतावा है। इस तरह लंबे समय से चली आ रही यह दुश्मनी अब खत्म होती नजर आ रही है। इसकी वजह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का वह मैसेज रहा जिसे उन्होंने अमर सिंह (Amar Singh) के पिता की बरसी पर भेजा था।

अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए किए गए ट्वीट में लिखा है, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसे लेकर अमिताभ बच्चन का मैसेज मिला। आज जब मैं जिंदगी और मौत से लड़ाई लड़ रहा हूं, ऐसे में मुझे अमितजी और उनके परिवार के खिलाफ उठाए गए हर कदम पर पछतावा है। भगवान उन सब पर अपनी कृपा करें।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) का इलाज सिंगापुर के अस्‍पताल में चल रहा है। अमर सिंह कुछ साल पहले से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं, और इसका इलाज वह सिंगापुर में करवाते हैं। इस तरह अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन के साथ संबंधों में खटास को दूर करने की कोशिश की है।