अमित शाह और योगी के रोड़ शो में दिखा दम, उमड़ा जनसैलाब

अमित शाह

अमित शाह के रोड़ शो में “मैं भी चौकीदार हुँ” लिखी टीशर्ट पहने हुए BJP कार्यकर्ता नजर आए, साथ ही मोदी की सरकार बनाने के लिए लोगों से अपील की

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो गोरखपुर में तकरीबन सवा दो घंटे लेट से शुरू हुआ 60 हज़ार से अधिक भीड़ का दावा किया था, फिर भी बीजेपी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में रोड शो में शामिल हुए।

मैं भी चौकीदार हुँ की टीशर्ट पहने हुए कार्यकर्ता मोदी की जय जयकार करते नजर आए सब्सक्राइब करें और मोदी की सरकार बनाने के लिए लोगों से आग्रह किया।

ये भी पढ़े: प्रधानमंत्री का मोमेंट होता है तो सब रोक दिया जाता है – राजबब्बर

अमित शाह

वीडियो देखे रोड शो में अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ बीजेपी उम्मीदवार रवि किशन, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री, महापौर सीताराम जैसवाल, एमएलसी देवेंद्र सिंह, क्षेत्रीय मंत्री धर्मेंद्र सिंह, शिव प्रताप शुक्ला समेत कई राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/