खफा पति ने अपनी ही बीवी को बता दिया फिदायीन आतंकी, पति पुलिस की गिरफ्त में

Suicide terrorist

(Suicide terrorist) सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप, बचाव टीम ने घंटों तक हर फ्लाइट में किया जांच 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 29 साल के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके ऊपर हॉक्स कॉल करने का आरोप है। शख्स का नाम नसीरुद्दीन है। हॉक्स कॉल करने की वजह भी हैरान करने वाली है।

Suicide terrorist

8 अगस्त को दिल्ली एयरपोर्ट पर एक शख्स ने कॉल किया कि एक महिला जिसका नाम जमीना है, वह फिदायीन (Suicide terrorist) है। जमीना दुबई या सऊदी जाने वाले किसी फ्लाइट को उड़ा सकती है। सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। बचाव टीम ने घंटों तक हर फ्लाइट में जांच किया।

ये भी पढ़े:मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन(Vidya Balan) ने की अपनी प्रेगनेंसी पर खुलकर बात

जब बम स्क्वायड टीम को कहीं कुछ भी संदेहास्पद नहीं दिखा, तो एयरपोर्ट अधिकारियों ने इसे हॉक्स कॉल करार दिया। हॉक्स कॉल की सूचना पाकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम भी हरकत में आ गई। स्पेशल सेल ने जांच शुरू कर दी। कॉल करने वाले शख्स को जब दिल्ली के बवाना से गिरफ्तार किया गया तो उसने खुद-ब-खुद सच कबूल लिया।

फिदायीन आतंकी,

शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी भारत से बाहर जा रही थी। पत्नी का जाना उसको रास नहीं आया और उसने अपनी ही बीवी को फिदायीन (Suicide terrorist) बताते हुए कॉल कर दिया मिली जानकारी के मुताबिक नसीरुद्दीन बिहार का रहने वाला है।आरोपी शख्स बैग की कंपनी चलाता है. बेल्लूर में आरोपी शख्स ने महिला से शादी की थी। महिला का नाम राफिया है, जो उसी की कंपनी में काम करती थी।

ये भी पढ़े:पीएम मोदी पहुंचे भूटान,गार्ड ऑफ ऑनर से हुआ भव्य स्वागत

शख्स ने राफिया को विदेश जाने से रोकने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुकी। उसे बाहर जाता देख शख्स ने बम होने की झूठी खबर फैला दी। महिला उसे छोड़कर कुवैत जा रही थी। नाराज शख्स ने एयरपोर्ट पर फोन कर अपनी ही बीवी को फिदायीन आतंकी (Suicide terrorist) बता दिया। फिलहाल आरोपी शख्स सलाखों के पीछे सजा काट रहा है। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

देखे वीडियो-

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...