अनिल कपूर और मनीष पॉल ने लखनवी अंदाज में मनाया फिल्म जुगजुग जियो की सफलता का जश्न

अनिल कपूर

फिल्म जुगजुग जियो (Jugjugg Jeeyo) की सफलता को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस, अनिल कपूर और मनीष पॉल ने लखनवी अंदाज में मनाया सफलता का जश्न

लखनऊ। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor), नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल स्टार फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) एक लम्बे इंतज़ार के बाद आखिरकार रिलीज़ हो चुकी है। बड़े परदे पर रिलीज़ हुई इस फैमिली ड्रामा फिल्म ने फैंस तथा दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी हैं। फिल्म ‘जुगजुग जियो’ का विश्व स्तर पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपए के पार पहुँच गया है। इसकी सफलता को देखते हुए इमोशन और ड्रामा के जोरदार तड़के वाली इस फिल्म के प्रमोशन का सिलसिला लगातार जारी है, जिसके लिए फिल्म के अहम् किरदार अनिल कपूर और मनीष पॉल लखनऊ पहुँचे।

ये भी पढ़े : सोमानी की नई ‘एक्स्ट्राऑर्डिनरी’ प्रोडक्ट रेंज के साथ पाए भव्यता का अनूठा अनुभव

फिल्म और अपने करियर को लेकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, “मैंने अपने करियर में अपने साथ काम करने वाले लोगों और कास्ट को हमेशा ही सबसे ऊपर रखा है। इस बात को भी हमेशा ध्यान में रखा है कि अपना किरदार मैं पूरी तरह निभा सकूँ और लोगों तक अपनी बात पहुँचा सकूँ। सबसे पहले यही प्रश्न उठता है कि फिल्म अच्छी है या नहीं? हमने इस फिल्म में इसका उत्तर देने के साथ ही इसे अच्छा बनाने की पूरी कोशिश की है और इसमें सफल भी हुए हैं। दर्शकों का फिल्म (Jugjugg Jeeyo) को पसंद किया जाना ‘सोने पर सुहागा’ है, और यह फैंस का प्यार और सभी लोगों का विश्वास ही है कि हम इसमें खरे उतर सके हैं। अच्छी फिल्म बनाना बेशक हमारा काम है, लेकिन इसे कामियाब बनाना जनता के हाथों में होता है।”

फिल्म को लेकर अपने अनुभव साझा करते हुए मनीष पॉल ने कहा, “मेरा सौभाग्य ही है कि मुझे अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू सिंह जैसे दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिला। ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) सिर्फ एक नाम ही नहीं है, बल्कि यह वास्तव में हम पर उनका आशीर्वाद ही है कि हमने इतना अच्छा काम किया। सेट का माहौल भी परिवार की तरह ही होता था, दोनों ने हमें कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि हम सेट पर हैं या उनके जूनियर्स हैं। यही परिवार का माहौल परदे पर भी दिखाई दिया है, जिसे सब पसंद कर रहे हैं।” और यह 100 करोड़ पार करने वाली मेरी पहली फिल्म है।

ये भी पढ़े : Udaipur Update: टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा आया सामने

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) राज मेहता द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस के तहत वायकॉम18 स्टूडियोज़ और हिरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित है। कोरोना महामारी के बाद यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की यह पहली फिल्म है, जिसे सिनेमाघरों में 24 जून को रिलीज़ किया गया है।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala