Assembly Election Result 2018: बीजेपी के हार पर, अखिलेश यादव ने कसा तंज

फाइल फोटो

जनता वोट डालने का इंतजार कर रही है। जो वोट से आए हैं वोट से ही जाएंगे

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना व मिजोरम विधानसभा चुनाव के परिणाम को देखते हुए अखिलेश यादव ने तंज कसा है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह, तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह।

साथ ही अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले बनने वाले महागठबंधन की जोरदार वकालत की है, और अखिलेश यादव ने भरोसा जताया की चुनाव से पहले होने वाला गठबंधन भाजपा को करेगा साफ।

बीजेपी का नया नाम है- जीटीयू, यानी गिरे तो भी टांग ऊपर: नवजोत सिद्धू

अखिलेश यादव ने कहा कि काला धन, भ्रष्टाचार और जीएसटी के मुद्दे पर भाजपा ने जनता को ठगा है। चुनाव से पहले हमारा ऐसा गठजोड़ होगा जो भाजपा का सफाया करेगा। इस दिशा में प्रयास हो रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि हमें 2017 में कम वोट नहीं मिला था। लेकिन भाजपा ने जाति पर चुनाव लड़ा था। यहां पर तो साम्प्रदायिकता भाजपा का एजेंडा है।

कांग्रेस की जीत के बाद जश्न में डूबा देश, कराया एक दूसरे का मुँह मीठा, फोड़े पटाखे

अखिलेश ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा, कहा कि मुख्यमंत्री की भाषा है कि ठोक दो। इसका नतीजा है कि लखनऊ में विवेक तिवारी और बुलन्दशहर में पुलिस वालों को मार दिया गया। उन्होने कहा की अब तो जनता वोट डालने का इंतजार कर रही है। जो वोट से आए हैं वोट से ही जाएंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नाम बदलने के अलावा कुछ अच्छा काम भी करें।

आप को बता दे कि अगर मध्य प्रदेश में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला तो सपा और बसपा किंग मेकर की भूमिका निभा सकते हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...