बीजेपी का नया नाम है- जीटीयू, यानी गिरे तो भी टांग ऊपर: नवजोत सिद्धू

विधानसभा चुनाव: नवजोत सिद्धू ने बीजेपी को दिया ये नया नाम

नई दिल्ली। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव परिणामों में कांग्रेस की स्थिति को देखते हुए मंत्री नवजोत सिद्धू ने अपने विचार व्यक्त किए और बीजेपी का नया नाम दे डाला।

छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना,मिजोरम चुनाव परिणाम 2018 LIVE UPDATES सिर्फ एक क्लिक पर…..

नवजोत सिद्धू ने कहा कि राहुल भाई पहले से ही सबको साथ लेकर चलते हैं। इंसानियत की जरूरत है। जो हाथ भारत की तकदीर को अपने हाथों में लेने वाले हैं, वो बड़े मजबूत हैं और बीजेपी का नया नाम है- जीटीयू, यानी गिरे तो भी टांग ऊपर।गौरतलब है कि आज देश के पांच राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव परिणाम आ रहे हैं। वहीं इस बार एक बड़ा फेर हुआ है।

जब टेबल पर चढ़कर स्टूडेंट ने टीचर को मारी लातें और थप्पड़, वायरल हुई ये वीडियो

अब तक के रुझानों के मुताबिक कांग्रेस तीन बड़े राज्यों राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी से आगे चल रही है। तीनों राज्यों में कांग्रेस को बहुमत मिलने की उम्मीद है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/