पैसे के खातिर बीए का छात्र बना चोर,9 बाइक के साथ गिरफ्तार

हर नौजवान का एक सपना होता है, की पढ़ लिख कर वो अच्छा पैसा कमाए, लेकिन कुछ नौजवान पैसे की चाह में गलत रास्ते को एक्तियार कर लेते है, और पहुच जाते है सलाखों के पीछे

गोरखपुर । पैसे के खातिर बीए का छात्र बना चोर, पैसे की चाह में एक नौजवान बन गया मोटरसाइकिल चोर, 9 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद, हर नौजवान का एक सपना होता है, की पढ़ लिख कर वो अच्छा पैसा कमाए, लेकिन कुछ नौजवान पैसे की चाह में गलत रास्ते को एक्तियार कर लेते है, और पहुच जाते है सलाखों के पीछे, सूरज ने भी शायद जल्दी पैसे कमाने की चाह में गलत रास्ते को इस्तेमाल कर लिया और पहुच गया सलाखों के पीछे।

गोरखपुर के जीआरपी थाने में खड़े ये मासूम से दिखने वाले तीन नौजवान जो की बड़ी ही सफाई से आपके मोटरसाइकिल को लेकर रफूचक्कर हो जाते थे, लेकिन आज ये खाकी के साए में अपने गुनाह को लेकार पश्चताप कर रहे है, इन तीनो में से सूरज जो की मोटरसाइकिल चोरो का सरगना है, यही मोटर साइकिल चोरी कर बेचने का काम करता है, सूरज पांडये थाना घनघटा जिला संतकबीर नगर का रहने वाला है, ये बीए का छात्र है।

और जल्दी पैसे कमाने की चाह ने से चोर बना दिया, जब इससे चोरी के पीछे की वजह पूछा गया तो इसने बताया, कि ये अभी चंद महीनो से चोरी के धंधे में लिप्त था, और चोरी कर मोटरसाइकलो को बाहर बेच दिया करता था, और ये बीए का छात्र है, पैसे की अवश्यकता ने इसे चोर बना दिया।

जीआरपी सीओ की माने तो काफी दिनों से मोटर साइकिल चोरी की घटनाए इनके लिए सिर का दर्द बना हुआ था, और एक मोटर साइकिल इनके क्षेत्र से गायब थी, जिसका मुकदमा भी इनके यहा लिखा गया था, जब मुखबिर की निशानदेही पर घेरा बन्दी की गई तो उसे पकड़ लिया गया, और जब इससे पूछ ताछ की गई, तो उसके निशानदेही पर चोरी की 9 मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई।

और भी काफी संख्या में इसके द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की बात जीआरपी पुलिस के द्वारा बताई जा रही है, जिसे जल्द ही रिकवर कर लिया जायेगा, फिलहाल इनके पास से 9 मोटरसाइकिल बरामद की गई है, और इन तीनो में से दो यानि सूरज पांडये और सुरेन्द्र का प-पहले से अपराधिक इतिहास रहा है।

एक नहीं दो नहीं बल्कि 9 मोटरसाइकिल जीआरपी ने बरामद कर ली, और तीन चोरो को भी पकड़ लिया , जीआरपी को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी, सही ही उन्हें थोड़ी सी राहत भी मिली है चोरी की घटनाओं से, फिलहाल पुलिस अभी इनसे पूछ ताछ कर रही है, और किन किन जगहों से इन्होने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है, उस पर से भी जल्द ही पर्दा उठाएगी जीआरपी।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...