बाबा भोले नाथ…श्री मनकामेश्वर मंदिर की है यही अमर कहानी” का हुआ पोस्टर लांच

मनकामेश्वर मंदिर

मनकामेश्वर मठ-मंदिर की महन्त देव्या गिरि ने किया पोस्टर का अनावरण

सावन माह के आगमन अवसर पर लोक परमार्थ सेवा समिति द्वारा रचित भजन “बाबा भोले नाथ की महिमा जग में है बखानी….श्री मनकामेश्वर मंदिर की है यही अमर कहानी” का पोस्टर लांच आज रविवार को अपराह्न 2 बजे, डालीगंज स्थित मनकामेश्वर मठ-मंदिर मे किया गया।

ये भी पढ़े:स्‍पाइस जेट पायलट की पत्नी की हुई मौत,मृतका के फटे कपड़ो से मची सनसनी-लखनऊ

मनकामेश्वर मंदिर

इस पोस्टर का विमोचन मठ-मंदिर श्रीमहन्त देव्या गिरि ने किया।कार्यक्रम का आरम्भ शिव आराधना के साथ हुआ, भजन निर्माण एवं उसकी रचना के बारे में बताते हुए लोक परमार्थ सेवा समति की श्रीमती किरण बाला ने कहा कि, ” भगवान शिव की असीम कृपा से प्रभु इच्छा से लोक सेवा समिति ने एक शिव भजन बनाने का संकल्प लिया।

ये भी पढ़े:पश्चिम बंगाल के स्कूल में जोरदार हंगामा,बच्चों के नाम के साथ लिखा ‘हिंदू-मुसलमान

मनकामेश्वर मंदिर

इस भजन के रचनाकार राधे श्याम सलोना हैं भजन का संगीत मुम्बई के सचिन चौहान ने दिया है, भजन को अपनी मधुर आवाज़ से सचिन चौहान, अरविंद, कंचन, प्रियांशी सक्सेना एवं कुसम लता ने कंठित किया है।इस भजन को आगामी रविवार दिनांक “21 जुलाई 2019” को सावन माह प्रथम सोमवार से एक दिन पूर्व यूट्यूब और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेट्फार्म पर रिलीज किया जाएगा। कार्यक्रम में राधेश्याम दीक्षित, हरीश कपूर, राकेश कृष्ण शर्मा, अशोक कृष्ण वैश्य, रविंद्र वैश्य, सुमित एवं शशि शर्मा व जितेंद्र सिंह ने अपनी उपस्थिति अंकित करवाई।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...