खूबसूरत अभिनेत्री उर्वर्शी रौतेला ने बोनी कपूर के टच करने पर दिया बड़ा बयान

उर्वर्शी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने अखबारों पर जताई नाराज़गी 

कुछ समय पहले उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें दिखाया जा रहा था कि बोनी कपूर ने गलत तरह से उर्वशी रौतेला के बट पर हाथ रखा था। वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था। एक्ट्रेस ने इस पर आपत्ति जताई थी ऐसी भी चीजें सामने आई थीं। अब पांच महीने बाद उर्वशी रौतेला ने इस पर अपना बयान दिया है।

ये भी पढ़े:आईना-ए-सक़ाफ़त दी मिरर ऑफ कल्चर सोसाइटी ने रंग-कर्मियों को रंगमंच सेवा रत्न सम्मान 2019 से किया सम्मानित

उर्वर्शी रौतेला

बॉलीवुड हंगामा के साथ उर्वशी रौतेला ने बात करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। मैंने कोई आपत्ति नहीं जताई थी। रातोंरात एक वीडियो वायरल हो गया था और बात का बतंगड़ बनाया गया था। मैं जिस शादी में गई थी उस समय बोनी कपूर भी वहीं मौजूद थे। ये एक सिर्फ जेश्चर था और हम फोटो क्लिक करा रहे थे। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था। हालांकि, फोटो जिस तरह से ली गई थी और वीडियो में दिखाई गई वो मुझे खुद नहीं समझ आया। मुझे फोटोग्राफी का इतना आइडिया नहीं। मेरा फोन 7 दिनों तक लगातार बजा था।

ये भी पढ़े:लग्जरी गाड़ियों से चलते हुए पुलिस को गाली देने वाले मनबढ़ गिरफ्तार

उर्वर्शी रौतेला

वीडियो वायरल होने के बाद मैंने बोनी जी से बात की थी वे भी इस चीज को देखकर हैरान थे और अजीब महसूस कर रहे थे। इस दौरान उर्वशी रौतेला ने उन सभी अखबारों पर निराशा जताई जिन्होंने उनकी और बोनी कपूर की फोटो को लेकर गलत चीजें लिखी थीं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...