Bigg Boss 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला के पोस्ट को 7 घंटे में 11 लाख से ज्यादा लाइक मिले,लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पक्षपात करके सिद्धार्थ को जिता दिया

बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को हुआ । आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 2 कंटेस्टेंट बने । इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला विनर बने और आसिम फर्स्ट रनर अप । सिद्धार्थ को 40 लाख रुपये कैश प्राइज भी मिला है । टॉप 4 में रश्मि देसाई और शहनाज गिल भी थीं । ट्रॉफी जीतने के बाद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर अपना पहला वीडियो शेयर कर फैंस को धन्यवाद कहा है ।

ये भी पढ़े:राजधानी लखनऊ में अपराधियों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े दो हत्याओं से सनसनी
सिद्धार्थ शुक्ला

इस वीडियो में सिद्धार्थ हाथ में ट्रॉफी पकड़े नजर आ रहे हैं । उन्होंने अपने इस वीडियो में फैंस को धन्यवाद कहा । साथ ही कहा कि मुझे नहीं पता कि बाहर क्या दिखा लेकिन आप लोगों ने मेरा सपोर्ट किया । मैं सबका दिल से शुक्रिया अदा करता हूं । सिद्धार्थ ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ‘ट्रॉफी घर आ गई है।

View this post on Instagram

The trophy has come home!

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सिद्धार्थ के इस पोस्ट को 7 घंटे में 11 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं । सिद्धार्थ के इस वीडिया पर कुछ ने तो उन्हें बधाई दी तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पक्षपात करके सिद्धार्थ को जिता दिया है । कुछ फैंस कह रहे हैं कि आसिम को जीतना चाहिए था तो कुछ शहनाज का नाम ले रहे हैं ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...