अमित शाह क्या भगवान हैं? जो उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं किया जा सकता – ममता बनर्जी

ममता बनर्जी

अमित शाह के रोड शो के दौरान हंगामा हो गया था। शाह जिस वाहन पर सवार थे, उस पर डंडे फेंके गए। रोड शो पर कुछ लोगों ने पत्थर फेंके और आगजनी भी की गई।

कोलकाता। BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता के रोड शो में हिंसा को लेकर तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम शांति से रोड शो निकाल रहे थे, लेकिन हम पर तीन हमले हुए।  मंगलवार सुबह से ही अलर्ट था कि यूनिवर्सिटी से कुछ लोग आएंगे और पथराव करेंगे।

इस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या अमित शाह भगवान हैं, जो उनके खिलाफ प्रदर्शन नहीं किया जा सकता।

भाजपा के लोग असंस्कारी हैं, इसलिए उन्होंने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, भाजपा के लोग असंस्कारी हैं, इसलिए उन्होंने विद्यासागर की मूर्ति तोड़ी। वे बाहरी हैं। क्या शाह कलकत्ता विश्वविद्यालय की विरासत के बारे में जानते हैं? क्या वे जानते हैं कि कौन सी महान हस्तियों ने यहां पढ़ाई की? इस तरह के हमले के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए।’’

ये भी पढ़े: ममता सरकार को बर्खाश्त करे राज्यपाल – मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि कोलकाता में अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े-बड़े कटआउट लगाए गए हैं। भाजपा यहां काफी पैसा खर्च कर रही है। चुनाव आयोग उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं करता?

ममता बनर्जी

मोदी से सावधान रहें, वे हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक हैं – ममता बनर्जी

ममता बनर्जी ने एक रैली में कहा कि मोदी से सावधान रहें। वे हिटलर से भी ज्यादा खतरनाक हैं। अगर वे दोबारा सत्ता में आ गए तो देश को बेच देंगे। भाजपा बंगाल के वोटरों को लुभाने के लिए यहां हवाला के जरिए पैसा ला रही है। उन्होंने राज्य की मशीनरी को हाईजैक कर लिया है। कोलकाता में ही वोटरों को करोड़ों रुपए बांटे गए। हर वोटर को वे 5 हजार रुपए दे रहे हैं। ये चुनाव है या मजाक है।

भाजपा ने पहले से ही बनाई थी हिंसा की योजना – ममता बनर्जी

ममता ने हिंसा का आरोप भाजपा पर लगाया। उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा ने पहले से ही हिंसा की योजना बनाई थी। उन्होंने बाहर से गुंडे बुलवाकर कोलकाता यूनिवर्सिटी कैम्पस में हमला किया।’’ पुलिस के मुताबिक, ”कलकत्ता यूनिवर्सिटी के सामने तृणमूल छात्र परिषद और लेफ्ट विंग के कार्यकर्ताओं ने शाह के खिलाफ नारे लगाए और काले झंडे दिखाए। साथ ही उनके काफिले पर पत्थरबाजी की गई। इसके बाद भाजपा और तृणमूल कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई।

ये भी पढ़े: फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर के किसिंग सीन पर दिया जवाब

भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी हॉस्टल के गेट बंद कर दिए और पत्थरबाजी की। इस दौरान कुछ लोगों ने विद्यासागर कॉलेज में लगी इश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भी तोड़ दिया।”

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/