अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या

सुरेंद्र सिंह

सुबह लगभग 3 बजे सुरेंद्र सिंह को मारी गई गोली, इस घटना का कारण हो सकता है राजनीतिक विवाद

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी की जामो कोतवाली क्षेत्र के बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान व भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह की बीती रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह स्मृति ईरानी के करीबी माने जाते थे। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

अमेठी के एसपी ने बताया कि सुरेंद्र सिंह की सुबह 3 बजे गोली मारकर हत्या की गई है। हमने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह एक पुराने विवाद या राजनीतिक विवाद के कारण हो सकता है।

ये भी पढ़े: आज का राशिफल 26 मई 2019: आज इन भाग्यशाली लोगों को नयी नौकरी के अद्भुत अवसर हो सकते है प्राप्त

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह गांव के बाहर अर्धनारीश्वर मंदिर के पास ही सोया करते थे। बीती रात भी वही सोए हुए थे तभी रात में अचानक पहुंचे अज्ञात लोगों ने उन्हें जगाया और गोली मार दी। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर जब तक लोग वहां पहुंचते बदमाश भाग खड़े हुए। लोग उन्हें लेकर ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

घटना के बाद से क्षेत्र में हड़कंप और तनाव का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। अभी तक घटना का कोई सुराग नहीं लग सका है। सुरेंद्र सिंह अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के बेहद करीबी माने जाते हैं। उनके गांव भरे हो बरौलिया को पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पारिकर ने गोद लिया था। यहाँ Click  करे

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/