बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) का बयान, पार्टियो नेताओ पर हो रहा है जादू टोना

प्रज्ञा ठाकुर

महराज जी ने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है- बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur)

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने आशंका जताई है कि विपक्ष बीजेपी नेताओं पर मारक शक्ति का उपयोग कर रहा। भोपाल में अरुण जेटली और पूर्व सीएम बाबूलाल गौर की श्रद्धांजलि सभा में उन्होंने सारे नेताओं की मौजूदगी में ये बात कही।

ये भी पढ़े:नेहा धूपिया (Neha Duphiya) दिखी रेड बिकनी में, हॉट अंदाज में किया फैंस को दीवाना

Pragya Thakur

भोपाल में बीजेपी ऑफिस में बाबूलाल गौर और अरुण जेटली को श्रद्धांजलि देने के लिए सभा की गयी। इसमें पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) भी मौजूद थीं। भरी सभा में उन्होंने अपनी बात एक किस्सा सुनाते हुए की।

प्रज्ञा ठाकुर

प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने कहा-मैं जब चुनाव लड़ रही थी तब एक महाराज जी आए थे। उन्होंने कहा था ये बहुत बुरा समय चल रहा है। विपक्ष एक मारक शक्ति का प्रयोग आपकी पार्टी और उसके नेताओं के लिए कर रहा है।

प्रज्ञा ठाकुर

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने उसके बाद ये कहते हुए अपनी बात आगे बढ़ायी कि इसके बाद मैं यह बात भूल गई थी। लेकिन अब जब मैं ये देखती हूं कि हमारी पार्टी के नेता यूं एक के बाद एक जा रहे हैं तो मुझे उन महाराज जी की बात याद आ रही है।

प्रज्ञा ठाकुर

भले आप विस्वास करे या ना करें या न करें पर यही सत्य है और ये हो रहा है। प्रज्ञा ठाकुर ने हाल ही में दिवंगत सारे नेताओं के नाम लिए।मनोहर पर्रिकर, सुषमा स्वराज, बाबूलाल गौर और अब अरुण जेटली के निधन को उन्होंने महाराज की बात से जोड़ा।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...