BJP MP Varun Gandhi : भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अग्निवीरों के लिए ट्वीट कर कहा अपनी पेंशन देने की बात

बीजेपी सांसद वरुण गांधी

BJP MP Varun Gandhi : वरुण गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र के माध्यम से अग्निपथ’ मामले में युवा वर्ग की तरफ से कई बातें कही थी। उन्होंने सरकार को बहुत जल्द युवाओं को विषम परिस्थितियों से निकालने की अपील की

BJP MP Varun Gandhi : बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर सवाल कर रहे। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ‘अग्निपथ योजना’ पर लगातार सवाल कर रहे हैं साथ ही साथ वरुण गांधी ने अग्निवीरों के लिए अपनी पेंशन तक छोड़ने की बात कह दी। बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर बताया की अगर कम समय की सेवा करने वाले राष्ट्ररक्षकों को पेंशन पाने का अधिकार नहीं है, तो मैं अपनी पेंशन राष्ट्ररक्षकों को देने लिए तत्पर हूं। पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने ट्वीट कर बताया कि,कम समय की सेवा करने वाले राष्ट्ररक्षक को पेंशन नही मिल सकती हैं। राष्ट्ररक्षक के लिए मैं स्वयं पेंशन देने लिए तैयार हूं। मेरा सभी विधायक-सांसद से कहना है कि हम सभी अपनी पेंशन को छोड़ दे जिससे कि अग्निवीरों को पेंशन प्राप्त हो सके।

ये भी पढ़िए- Neha Singh Rathore Marriage : ‘यूपी में का बा..’ गाकर फेमस हुईं नेहा सिंह राठौर बनी दुल्हन जानिए किससे हुई शादी

इससे पहले भी वरुण गांधी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकरअग्निपथ’ मामले में युवाओं के लिए काफी सारी बातें कही थी। उन्होंने आग्रह किया था कि युवाओं को इस विषम परिस्थिति से निकालने के लिए सरकार बहुत जल्द अपना फैसला ले। जिससे देश के युवा अपने भविष्य के लिए अच्छा कर सके। आपको बता दे कि पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार बेरोजगारी और अग्नीपथ योजना को लेकर अपनी ही सरकार पर कई सारे सवाल कर रहे है।

वरुण गाँधी ने सरकार का ध्यान आकृस्ट करते हुए कहा कि पूरे देश में एक करोड़ से भी ज्यादा पदों कि रिक्तिया हैं। केवल परीक्षा के फॉर्म की फीस से ही सरकार हर वर्ष 1300 करोड़ रुपए तक कमा लेती है। मैं माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी से विशेष अनुरोध करता हूं कि 10 लाख तक कि नई नौकरियां बनाएं, ये 1 करोड़ खाली रिक्तिया हैं, इसमें भी हम थोड़ा ध्यान दे तो 5-10 करोड़ लोगों का जीवन संवर जायेगा। आपको बता दें कि पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी चुनाव से पहले ही बेरोजगारी के मुद्दे पर काफी सारी बातें कही थी।

वीडियो में खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Click Here & Download Now The Lucknow Meat Wala