Loksabha Election 2019: भाजपा सांसद के ट्वीट पर सोशल मीडिया में मची हलचल

BJP MP's tweet on social media stir

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज ‘आएगा तो राहुल गांधी ही-बाबुल सुप्रियो

लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होना है, उससे पहले पहले आए एग्जिट पोल के नतीजों के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पोस्ट, मीम और तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. उन्हीं में से एक भाजपा सांसद बाबुल सुप्रीयो ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा जा रहा है. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें ‘आएगा तो राहुल गांधी ही – थाईलैंड टूरिज्म’ लिखा है।

ये भी पढ़े:Exit Poll के आंकड़ों से भाजपा में ख़ुशी की लहर,जानिए क्या कहना है विपक्ष का

भारत के लोग ‘महाठगबंधन’ को कभी भी वोट नहीं देंगे-बाबुल सुप्रियो

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में तस्वीर को शेयर करने के साथ लिखा, ‘इसमें कुछ मदद नहीं कर सकता, लेकिन शेयर कर दिया. जिसने भी इसे बनाया है वह एक जीनियस है.’ भाजपा के सांसद बाबुल सुप्रियो ने बीते गुरुवार को विपक्षी महागठबंधन को ‘महाठगबंधन’ करार दिया. सुप्रियो ने ट्वीट कर कहा, “भारत के लोग ‘महाठगबंधन’ को कभी भी वोट नहीं देंगे क्योंकि ये लोग हमेशा खुद को राजनीति से ऊपर रखते हैं।

ये भी पढ़े:ओमप्रकाश राजभर को CM योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रिमंडल से किया बर्खास्त
BJP MP's tweet on social media stir

आपको बता दें की , चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिया था. बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) पर बूथ नंबर 199 में जबरन घुसने और पोलिंग एजेंट को धमकाने का आरोप लगाया गया था. इसी आरोप के बाद चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने ट्वीट के ही जरिए कहा था, “छह चरणों तक आयोग ने चुप्पी साधे रखा, जबकि लोकतंत्र और मानवता की ममता और उनकी सहयोगियों द्वारा हत्या होती रही।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...