बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा प्रदर्शन की जगह शाहीन बाग नहीं, तौहीन बाग है

संबित पात्रा

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है

‘असम को भारत से अलग कर देंगे’ वाले वायरल विडियो पर राजनीति तेज हो गई है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उस विडियो को शाहीन बाग का बताते हुए दावा किया कि वहां भारत के टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है। बीजेपी की तरफ से संबित पात्रा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन की जगह शाहीन बाग नहीं, बल्कि दिशाहीन बाग है, तौहीन बाग है। पात्रा ने वहां राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

ये भी पढ़े:दिल्ली:प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली के उपराज्यपाल से की मुलाकात, लिया बड़ा फैसला

संबित पात्रा

मैं शाहीन बाग हूं, जी हां मैं शाहीन बाग हूं।हाथ तिरंगा, मन में दंगाअमन चैन को डसने वाला, मैं जहरीला नाग हूंहां, मैं शाहीन बाग हूं।महिलाओं के आड़ में, नफरत की बाड़ मेंहर शहर में लाल चौक हूं, मैं पाक-परस्तो का सब्जबाग हूंमैं शाहीन बाग हूं।हो कत्लेआम, हो सड़क जाम, मेरा मकसद है देश जले।मैं नफरत की छुपी आग हूं, मैं शाहीन बाग हूं।पात्रा ने दावा किया कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के नाम पर भारत के टुकड़े करने की साजिश चल रही है। पात्रा बोले, ‘वहां खुलेआम आगजनी, खुले जिहाद का आवाहन किया जा रहा है। असम को अलग करने की बात की जा रही है।

घर बैठे फ्रेश नॉनवेज मंगवाए वो भी मार्केट से कम दाम पर, अभी डाउनलोड करे “Lucknow Meat Wala” एंड्राइड ऐप

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल ने शाहीन बाग का खुला समर्थन किया था। अब फिर दोनों को सबके सामने आकर बोलना चाहिए।

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है। विडियो में दिख रहे शख्स को शरजिल इमाम बताया जा रहा है जो कि जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) का छात्र है। इस विडियो में वह पूर्वोत्तर और असम को भारत के नक्शे से मिटाने की बात कर रहा है।

विडियो वायरल होने के बाद असम सरकार भी ऐक्शन में है। असम के मंत्री हेमंत बिस्वा ने कहा कि शाहीन बाग प्रदर्शन के मुख्य आयोजक सर्जिल ने कहा कि असम को बाकी भारत से काट देंगे। राज्य सरकार ने इसका संज्ञान लिया है। उसके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।