कर्नाटक में भारी बहुमत से जीतेगी BJP – CM योगी

कनार्टक के लोग कांग्रेस को उसके कार्यकाल की गड़बडि़यों की सजा देंगे

गोरखपुर। सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखपुर पहुंच गए हैं। वह वहां आज गोरखनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे। गोरखनाथ मंदिर में मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि कनार्टक में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। वहां के लोगों में भाजपा के प्रति काफी उत्साह है। वहां के लोग कांग्रेस को उसके कार्यकाल की गड़बडि़यों की सजा देंगे। कांग्रेस की सरकार ने उन्हें केंद्र की योजनाओं का भी लाभ नहीं मिलने दिया। जनता को प्रताडि़त करती रही।

सुबह अयोध्या में जनकपुर-अयोध्या भारत-नेपाल मैत्री बस सेवा का स्वागत करने पर सीएम ने कहा कि सीता माता के मायके से चली यह बस दोनों देशों के बीच ऐतिहासिक रिश्तों को नई उर्जा देगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछले चार साल से नेपाल के साथ अपने दोस्ताना रिश्तों को और मधुर बनाने की कोशिशों में जुटे हैं। उन्हीं कोशिशों की एक कड़ी के तहत यह बस सेवा शुरू हुई है।

यह पूछे जाने पर कि नेपाल से बस में आए लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द राममंदिर बने सीएम ने कहा कि यह जनभावना है। इसका सम्मान किया जाना चाहिए। अयोध्या में विकास बाधित होने के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के टवीट पर सीएम ने कहा कि अयोध्या में 130 करोड़ रुपए की विकास योजनाएं चल रही हैं। दीपावली पर दीपोत्सव का आयोजन कर अयोध्या को वैश्विक फलक पर लाया गया। सरकार लगातार अयोध्या को वैश्विक नगरी के तौर पर विकसित करने की कोशिश कर रही है। रामलला के दर्शन भी सुलभ और सुविधाजनक ढंग से हो रहे हैं।

अचानक आई सीएम के आने की सूचना

सीएम के गोरखपुर आने की सूचना आज सुबह अचानक आई। जनकपुर से अयोध्या की मैत्री एसी बस के अयोध्या पहुंचने पर स्वागत कार्यक्रम की उन्होंने अगुवाई की। इसके बाद वह गोरखपुर पहुंचे हैं।

सीएम के अचानक गोरखपुर पहुंचने से प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया। वह वहां चल रही विकास योजनाओं की समीक्षा कर सकते हैं। गोरखनाथ मंदिर में वह अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।