रवि किशन को लेकर तैयार गोरखपुर के बीजेपी कार्यकर्ता

रवि किशन

बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता काफी खुश है और पूरी तैयारी कर चुके है

गोरखपुर। काफी अटकलों के बाद बीजेपी ने प्रत्याशी गोरखपुर और आस पास के पत्ते खोल दिए है, और गोरखपुर से भोजपुरी फिल्म स्टार रवि किशन को अपना प्रत्याशी बनाया है, और कल रवि किशन बाई रोड लखनऊ से गोरखपुर आ रहे है। इस बात कि जानकारी को लेकर गोरखपुर के बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता काफी खुश है, और पूरी तैयारी कर चुके है, गोरखपुर के महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव ने बताया, कि कल सुबह 7 बजे बाई रोड रवि किशन निकलेंगे।

रवि किशन

और तकरीबन 11 बजे नौसड चौकी पर पहुचेंगे, और वहा पर महानगर अध्यक्ष के नेत्रित्व में कार्यकर्ता उनका जोर दार स्वागत करेंगे, फिर वहा से ट्रांसपोर्ट नगर, काली मंदिर पर रुख कर दर्शन करने के बाद गोरखनाथ मंदिर जायेंगे, और वहा प२र मत्था टेकेंगे, और बाबा गोरखनाथ का आशीर्वाद लेंगे, और फिर पार्टी कार्यालय पर पहुच कर कार्यकर्ताओ से मिल कर एक प्रेस कांफ्रेसं भी करेंगे।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/