प्रेम कहानी का खूनी खेल, नवविवाहिता को गोली मार खुद के भी मारी गोली, मौके पर हुई मौत

पती कोल्ड ड्रिंक लेने दुकान पर गया था, इसी दौरान रजनेश ने तमंचे से रिंकी के गोली मारकर खुद को गोली मार ली और दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी

फर्रुखाबाद। कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र में नवविवाहिता की ससुराल में एक युवक ने पहले उसके गोली मारी उसके बाद खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया। घटना की सुचना पर पुलिस मौके पर पंहुची, पुलिस ने जाँच पड़ताल शरू कर दी है।

मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चकर पट्टीया निवासी अनुज पुत्र हबलदार राजपूत का विवाह थाना जहानगंज के ग्राम छिछौनापुर निवासी महेश राजपूत की पुत्री रिंकी के साथ हुआ था। गुरुवार शाम को रिंकी की ससुराल चकर पट्टिया में उसके मायके से युवक रजनेश पुत्र परमेश्वर दयाल पंहुचा। मृतका रिंकी के पती अनुज ने पुलिस को बताया की रजनेश के आने पर उसकी पत्नी रिंकी ने अपने पति से रजनेश के लिये कोल्ड ड्रिंक लाने के लिये कहा, जिसके बाद पती कोल्ड ड्रिंक लेने दुकान पर चला गया। जिसके बाद घर में रिंकी और रजनेश में कहा सुनी हुई इसी दौरान रजनेश ने तमंचे से रिंकी के गोली मारकर खुद को गोली मार ली जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद पति मौके पर पंहुचा तो दोनों के शव पड़े थे। रिंकी का शव जमीन पर नीचे पड़ा था और उसके ऊपर आरोपी मृतक रजनेश का शव उसके ही ऊपर पड़ा था। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक अनूप निगम फ़ोर्स के साथ मौके पर पंहुचे और जाँच पड़ताल की मौके पर पुलिस को तमंचा भी बरामद हुआ है।