बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर(Arjun kapoor) ने अपनी शादी को लेकर दिया बड़ा बयान

Arjun kapoor

अर्जुन कपूर(Arjun kapoor)  ने कहा कि वो शादी नहीं करना चाहते हैं और जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करेंगे

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मों के अलावा मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्तो को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक-दूसरे को डेट करने की खबरों की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। यह दोनों अक्सर एक साथ कभी किसी पार्टी में तो कभी रेस्टोंरेट के बाहर नजर आते हैं। बीते दिनों मलाइका ने अपने शादी को लेकर भी बड़ी बात बोली थी। ऐसे में अब अर्जुन कपूर ने भी अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान आया है।

ये भी पढ़े:मेदान्ता (Medanta Multi Super Specialty Hospital) की विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं अब लखनऊ में

Arjun kapoor

हाल ही में अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अर्जुन कपूर ने अपनी फिल्मों के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारे खुलासे किए। इतना ही नहीं अर्जुन कपूर ने अपनी शादी को लेकर भी बड़ी बात बोली है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार मीडिया ने जब अर्जुन कपूर से उनकी शादी को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि वह वो शादी नहीं करना चाहते हैं और जब भी ऐसा होगा, सभी को आमंत्रित करेंगे।

अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है- मलाइका अरोड़ा

शादी ना करने की वजह को बताते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि उनके परिवार में बड़ी शादियां हैं और वह जल्दबाजी में शादी में नहीं करना चाहते हैं। अर्जुन कपूर के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। वहीं अर्जुन कपूर से पहले मलाइका अरोड़ा अपनी शादी को लेकर बड़ी बात बोली थी। हाल ही में मलाइका अरोड़ा नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची थीं। इस दौरान मलाइका ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया। मलाइका ने बताया कि वह किस तरह से शादी करना चाहती हैं।

Arjun kapoor

ये भी पढ़े:सात आतंकियों के होने की आशंका से अयोध्या फैजाबाद और गोरखपुर में एलर्ट

मलाइका अरोड़ा ने अपनी ड्रीम वेंडिग के बारे में कहा- ‘मेरी शादी बीच पर होगी और पूरी तरह से सफेद होगी। मुझे शादी में हर चीज सफेद चाहिए। एली साब गाउन पहनूंगी। ब्राइड्समेट्स मेरी गर्लगैंग होगी। मुझे ब्राइड्समेट्स का कॉन्सेप्ट काफी पसंद है।’ नेहा से बात करते हुए मलाइका ने अर्जुन से जुड़ी बात भी बताई। अर्जुन को लगता है कि मैं अच्छी तस्वीरें नहीं खींचती, जबकि वो मेरी अच्छी तस्वीरें खींचता है।’

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...