बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को ज़्यादा खूबसूरत दिखना पड़ा भारी,सर्जरी हुई फेल

एक्ट्रेस

अब सिर्फ दवाइयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं-एक्ट्रेस कोएना मित्रा

हाल ही में कोएना मित्रा उस वक्त चर्चा में आ गईं, जब उन्होंने अपने गाने ‘साकी-साकी’ के रीक्रिएट होने पर गुस्सा जताया । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि फिल्म ‘मुसाफिर’ में उनका ये गाना हिट हुआ था और असली वर्जन ज्यादा अच्छा है । ये एक गलती है । ‘मुसाफिर’ कोएना की डेब्यू फिल्म थी । ये फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी ।

ये भी पढ़े:रितिक और टाइगर के,WAR का टीजर हुआ रिलीज़,एक्ट्रेस का बिकनी लुक भी चर्चा में

 एक्ट्रेस

इसके बाद वो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’, ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आईं । लेकिन कोएना का करियर ज्यादा समय तक नहीं चला । बॉलीवुड में फिल्में फ्लॉप हुईं तो उन्होंने तमिल और बंगाली फिल्मों में भी काम किया । साल 2015 में कोएना की बंगाली फिल्म ‘Besh Korechi Prem Korechi’ आई थी ।

ये भी पढ़े:महिला के साथ अश्लील हरकत,एक युवक ने वीडियो कॉल कर के दिखाया प्राइवेट पार्ट

इसके बाद वो अचानक बॉलीवुड से गायब हो गईं । पिछले कुछ सालों से कोएना लाइम लाइट से दूर हैं । कोएना के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उनका फिल्मी करियर दांव पर लग गया।दरअसल कोएना अपने चेहरे-मोहरे से ज्यादा आश्वस्त नहीं थीं और उसे और ज्यादा खूबसूरत बनाने के लिए कोएना ने प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया । एक्ट्रेस

कोएना ने नाक की सर्जरी करवाई लेकिन इस सर्जरी का उल्टा ही असर हुआ। उनका चेहरा और भी बदसूरत हो गया जिसकी वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा। जहां एक वक्त पर कई फिल्मों में एक्टिंग के अलावा आइटम नंबर भी कर रही थीं, वहीं बाद में फिल्म निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से कतराने लगे।

ये भी पढ़े:खूबसूरत मॉडल की हत्या की वजह बना उसका प्यार,प्रेमी ने चेहरे को कुचला

इसके चलते उनके पास काम की कमी हो गई और उन्हें तकरीबन 6 महीने तक घर पर ही बैठना पड़ा। इस दौरान उन्होंने ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली बल्कि हर जगह आना जाना छोड़ दिया। खराब सर्जरी की वजह से उनकी हड्डियां फूल गईं और इसकी वजह से उन्हें काम मिलना बंद हो गया। एक्ट्रेस

एक इंटरव्यू में कोएना ने बताया था कि डॉक्टरों ने भी जवाब दे दिया था और कहा था कि अब सिर्फ दवाइयां और प्रार्थना ही काम आ सकती हैं। लेकिन कोएना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी बिगड़े हुए चेहरे के साथ बाहर आना जाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े:साक्षी ने अपने पति के लिए हाईकोर्ट से लगाई सुरक्षा की गुहार

जहां कोएना अपनी किस्मत को कबूल कर चुकी थीं वहीं लोग उन्हें कबूल करने के लिए तैयार नहीं थे। नौबत यहां तक आ गई कि उनके खास दोस्तों ने भी उन्हें अकेला छोड़ दिया और उनसे दूरी बना ली। कोएना ने चेहरे को ठीक करने के लिए कुछ और सर्जरी भी करवाईं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...