बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ने Exit Poll के आकड़ो को बताया गलत

Bollywood's famous actors told exit poll figures wrong

प्रकाश राज ने ट्वीट कर के तमाम चैनलों के एग्जिट पोल को गलत बताया

लोकसभा चुनाव के लिए मतदान खत्म होने के बाद रविवार को सभी चैनलों ने एग्जिट पोल पेश किया लगभग सभी चैनलों के एग्जिट पोल में एनडीएकी सरकार बनती दिख रही है चैनलों के एग्जिट पोल के मुताबिक, नरेंद्र मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे. लेकिन अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने चैनलों के एग्जिट पोल (Exit Poll Result 2019) को सिरे से खारिज कर दिया है और इस संबंध में एक ट्वीट किया है. प्रकाश राज का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

ये भी पढ़े:ममता बनर्जी: मुझे Exit Poll पर भरोसा नहीं, यह सिर्फ EVM में गड़बड़ी का गेम प्लान है
Bollywood's famous actors told exit poll figures wrong

मुझे विश्वास है कि 23 मई को लोग इसे गलत साबित करेंगे-प्रकाश राज

प्रकाश राज  ने लिखा: “एग्जिट पोल  के साथ दिन में सपने देखने दो, बुरा सपना वापस आएगा. लेकिन 23 मई को मुझे विश्वास है कि लोग इसे गलत साबित करेंगे. तब तक गाओ और खुशी मनाओ, जो हमें बापू जी ने सिखाया है.” प्रकाश राज ने इस तरह ट्वीट कर तमाम चैनलों के एग्जिट पोल को गलत बताया है. प्रकाश राज अपनी सटीक टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं. वो अक्सर मोदी सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए देखे जाते हैं।

ये भी पढ़े:UP में BJP को भारी नुकसान होने का अनुमान, महागठबंधन दे सकता है बड़ा झटका

पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं

आपको बता दें कि रविवार को मतदान खत्म होने के बाद NDTV ने सभी एक्जिट पोल्स  को मिलाकर पोल ऑफ पोल्स  बनाया. NDTV के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हो रही है. पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से अधिक सीटें मिलती दिख रही हैं. वहीं, यूपीए 122 और अन्य 118 सीटों पर सिमटते दिख रहे हैं।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...