रेलवे स्टेशन पर लावारिश बैग में बम की सूचना से मचा हड़कम्प 

 

गोरखपुर । रेलवे स्टेशन पर लावारिस बैग में बम की सूचना से मचा हड़कंप सूचना मिलते ही जीआरपी आरपीएफ व कई थानों की फोर्स के साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची रेलवे स्टेशन मौके पर पहुचने पर पता चला कि ये है मार्कड्रिल, कर लिया जायजा ।

जीआरपी को सूचना मिली की रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के बाहर एक लावारिस बैग में बम का संदेह हुआ, जिसके बाद जीआरपी ने सूचना उच्च अधिकारियों को दिया, अधिकारियों ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल इस पर कार्रवाई की, और मौके पर जीआरपी आरपीएफ के साथ कैंट गोरखनाथ और रेलवे स्टेशन धर्मशाला चौकी की पुलिस टीम पहुंची, साथ ही फायर सर्विस की टीम भी पहुंची।

मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि एक मॉक ड्रिल है, और हम कितने तैयार है, इसको लेकर एक परीक्षण किया गया, फिलहाल इस मॉक ड्रिल के जरिए अपने आप को पुलिस ने यह साबित करने की कोशिश की, कि अगर इस तरह की कोई वारदात सामने होती है, तो उससे किस तरह से निपटा जाए, फिलहाल मार्कड्रिल के जरिये पुलिस ने एक संदेश दिया है, कि हम पूरी तरह से तैयार है

पुलिस ने इस मॉक ड्रिल के जरिए अपने को बताया कि हम पूरी तरह से तैयार हैं, और जनता की सेवा में तत्पर हैं, अगर इस तरह की कोई घटना व वारदात सामने आती है, तो उसे हम तत्काल निपट सकते हैं।

इसके लिए हमारी पूरी टीम तैयार है, लेकिन सवाल ये उठता है, कि अगर इस तरह की घटना होती है, तो पुलिस कितना और कैसे ऐसी समस्याओं से निपट पाएगी, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...