OnePlus ने Robert Downey Junior को बनाया OnePlus 7 Pro का ब्रांड एम्बेसडर

- in Business, देश
OnePlus

Robert Downey Junior OnePlus 7 Pro को बेचने में करेंगे मदद, नये ब्रांड अभियान का हुआ अनावरण

लखनऊ। वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन विनिर्माता OnePlus ने रॉबर्ट डाउनी जूनियर अभिनीत अपने नवीनतम मार्केटिंग और ब्रांड अभियान का अनावरण किया। लंबी अवधि वाले इस अभियान में OnePlus द्वारा स्मार्टफोन उद्योग में निभाई गई विघटनकारी भूमिका का जश्न मनाया गया है और ब्रांड के ‘नेवर सेटल’ के सिद्धांत एवं उत्कृष्टता की निरंतर तलाश को दोहराया गया है।

OnePlus ने हमेशा से ही अपने समुदाय को सबसे अच्छा देने का प्रयास किया है और रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ जुड़ाव ब्रांड के वादे का ही विस्तार है। प्रतिष्ठित अभिनेता की अपार लोकप्रियता का लाभ उठाते हुए, नया विज्ञापन रचनात्मक तरीके से वनप्लस के आने वाले बहुप्रतीक्षित फ्लैगशिप फोन के बारे में बात करेगा। वीडियो देखे

रॉबर्ट डाउनी जूनियर को उत्कृष्टता को हासिल करने के लिए जाना जाता है, और जिस भी चरित्र का वह अभिनय करते हैं उसमें ताज़गी और कई परतों को जोड़ते हैं। वह अत्याधुनिक टैक्नोलॉजी और भविष्य के डिजाइन के लिए एक जुनून का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो वनप्लस के लिए बहुत मायने रखता है।

OnePlus

इस साझेदारी के साथ ‘नेवर सेटल’ ब्रांड का सिद्धांत भविष्य के अभियानों के माध्यम से एक नए तरीके से दिख सकता है क्योंकि उनका बहुमुखी व्यक्तित्व मौजूदा ब्रांड इमेज में एक नई परत जोड़ेगा, जो उनके लाखों प्रशंसकों के साथ गूंजता रहेगा।

इस गठजोड़ के बारे में चर्चा करते हुए OnePlus के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकार पेट लाउ ने कहा OnePlus में हम जो कुछ भी करते हैं उस पर हम पैनी नज़र रखने में यकीन करते हैं और अपने समुदाय के लिए असाधारण अनुभव प्रदान करने के लिए ही हम वह सब करते हैं।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ काम करते हुए हमने देखा कि ये विचारधाराएं उनकी रचनात्मकता और समर्पण में भी परिलक्षित होती हैं। इस तालमेल ने हमें आश्वस्त किया है कि कोई भी हम जिस बेहतरी के लिए जाने जाते हैं, उसका उनके अलावा और कोई प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता है, इसलिए हमें वनप्लस परिवार में रॉबर्ट डाउनी जूनियर का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।

ये भी पढ़े: PM मोदी की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस, उन्होंने कहा “मैं पार्टी का अनुशासित कार्यकर्ता हूं, जवाब अध्यक्षजी ही देंगे”

इस गठजोड़ के बारे में अपने विचार साझा करते हुए रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कहा, ‘‘यह देखकर सुखद लगता है कि एक युवा ब्रांड ने टेक परिदृश्य को बदलकर रख दिया है… मुझे गुणवत्ता और शिल्प कौशल के सिद्धांतों के आधार पर एक प्रामाणिक अभियान बनाने में मदद करने की चुनौती दी गई थी, और यह पहले से ही रचनात्मक रूप से शानदार साबित हो रहा है…

आगामी ‘OnePlus 7 Pro’ की बारी कियों के साथ ही अभिनव डिजाइन का संयोजन वास्तव में प्रभावशाली था। रॉबर्ट डाउनी जूनियर अभिनीत विज्ञापन अभियान वनप्लस 7 सीरीज़ के 14 मई को लॉन्च के साथ ही भारत और चीन में विभिन्न माध्यमों में ब्रांड क्रिएटिव श्रृंखला के तौर पर दिखाई देगा।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर के साथ यह गठजोड़ युवा ब्रांड के विकास की कहानी में एक और कीर्तिमान है। उन्हें एक प्रतिष्ठित शख़्सियत, सफल अभिनेता और भीड़ से अलग दिखने वाले व्यक्ति के तौर जाना जाता है, जो OnePlus के ‘नेवर सेटल’ की भावना की सच्ची अभिव्यक्ति है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...