उत्तरप्रदेश में पीलीभीत के दूल्हे के डांस पर किया दुल्हन ने शादी से इंकार

दूल्हे ने नशे में धुत होकर अपनी ही शादी में डांस कर के मचाया बवाल

रिपोर्ट @ नईम अंसारी (चांद)

कहते है एक लड़की के लिए उसकी शादी का दिन उसकी ज़िन्दगी का बहुत एहम दिन होता है पर अगर उसी एहम दिन में कोई बाधा हो जाती है तो लड़की की पूरी ज़िन्दगी बर्बाद होने का खतरा होता है जी हा हम बात कर रहे है उत्तरप्रदेश के जिला पीलीभीत की, जहा दुल्हन ने उस वक़्त शादी से इंकार कर दिया जब दूल्हे ने नशे में धुत होकर अपनी ही शादी में डांस कर के बवाल मचाया।

ये भी पढ़े: कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने किया,असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला

यह मामला उत्तरप्रदेश के मैलानी नगर कस्बे का है जहा 8 नवम्बर को जब बारात तय तारीख के मुताबिक पहुंची तो वधू पक्ष के लोगों ने बारातियो की जमकर खातिरदारी की, जब जयमाला का समय आया तो दूल्हे राजा दोस्तों के साथ शराब के नशे में धूत होकर झूमते नजर आये, इसको देख वधू पक्ष ने दूल्हे को समझने की कोशिश की तो दूल्हे मिया बदतमीज़ी पर उतर आए।

देखे वीडियो –

लेकिन वर और वधु दोनों पक्षों के लोगो के समझाने के बाद दूल्हा और दुल्हन ने एक दूसरे के गले में जयमाला डाली लेकिन सात फेरो की रस्म पूरी होने से पहले ही एक बार फिर नशे में धुत दूल्हे राजा ने डीजे पर डांस करके शादी में हंगामा शुरू कर दिया।

ये भी पढ़े: Ayodhya: राम मंदिर निर्माण के लिए महावीर मंदिर न्यास ने किया,2 करोड़ देने का वादा

दूल्हे के इस व्यहार को देख दुल्हन और उसके परिजनों ने शादी से इन्कार कर दिया और शादी मे विवाद होनी की सूचना पुलिस को दी, स्थानीय पुलिस ने दोनों पक्षों को काफी समझाबुझाकर मामले को शान्त कराने का प्रयास किया लेकिन दुल्हन के परिवार ने शादी से इंकार कर दिया और बरात वापस हो गई।