बसपा सुप्रीमो मायावती ने की दलित युवक की मौत पर कड़ी निंदा,बोला…..

मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने की दोषियों को सख्त सजा देने की मांग

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली क्षेत्र में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को लड़की के घरवालों ने चारपाई से बांधकर जिंदा जला दिया। इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में मौत हो गई। अब इस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने कार्रवाई की मांग की है। मायावती ने घटना को अति क्रूर बताते हुए इसकी निंदा भी की है।

ये भी पढ़े:दबंग बिल्डर के हौसले बुलंद, कवरेज करने आए पत्रकार को पीटा, जान से मारने की दी धमकी

मायावती ने ट्वीट किया है, “उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेम-प्रसंग को लेकर जाति के नाम पर एक दलित युवक को जिन्दा जला देना, यह अति-क्रूर व अति निन्दनीय है। सरकार इसके दोषियों को तुरन्त सख्त सजा दिलाये ताकि प्रदेश में आगे ऐसी कोई पुनरावृति ना हो सके, बीएसपी की यह मांग है।

mayawati

हरदोई के भदैचा गांव का रहने वाला मोनू राधेश्याम की भतीजी से प्यार करता था। बीते शनिवार रात को मोनू अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था, जहां उसे लड़की के घरवालों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद सबने मिलकर मोनू को चारपाई से बांध दिया और उसे जिंदा जला दिया। मोनू की चीख सुनकर गांववालों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी।

ये भी पढ़े:स्टार मेकर ने बना दिया प्रेमी जोड़े को स्टार,प्रेमिका की खौफनाक साजिश

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मोनू को प्रेमिका के घरवालों से आजाद कराकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही मोनू ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले में उनसे पूछताछ कर रही है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...