दहला सीएम सिटी / माँ बेटी को दिनदहाड़े बदमाशो ने मारी गोली

 

गोरखपुर 20 सितम्बर – फिर दहला सीएम सिटी, बदमाशो ने दिन दहाड़े माँ बेटी पर बरसाई गोलियां, माँ की मौत, बेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती, शाहपुर थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने मां बेटी को मारी गोली, महिला की हुई मौत, बेटी का मेडिकल कालेज में चल रहा इलाज ।
गोरखपुर शाहपुर थाना क्षेत्र के बसारथपुर पानी टंकी के पास बाइक सवार बदमाशों ने मां बेटी को मारी गोली घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां महिला की मौत हो गई, और बेटी का इलाज चल रहा है, मौके पर डीआईजी राजेश डी मोडक एसएसपी जोगेन्दर कुमार एसपी क्राइम के साथ भारी संख्या में फोर्स पहुचा।

आपको बतादे, कि शाहपुर थाना क्षेत्र के बशारतपुर पानी टंकी के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने मायके जा रही महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी, महिला को दो गोली और बेटी को एक गोली लगी है, जिसमें महिला की मौत, बेटी मेडिकल कालेज में भर्ती, मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है।

40 वर्षीय डेवीना मेजर व 16 वर्षीय डेल्फिना अपने ननिहाल जा रही थी, कि रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी, घायल मां बेटी को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, और बेटी का इलाज चल रहा है, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला के पति विक्की मेजर मेजर से पिछले 10 सालों से अलग रह रही है, फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

इस घटना ने एक बार फिर सीएम सिटी को दहला दिया है, और अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हो गए है, इसकी बानगी भी साफ नजर आ रही है, फिलहाल पुलिस अपराधियो की तलाश में टीमें गठित कर दी गई है ।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...