कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने फरियादियो का उड़ाया मज़ाक, कहा “फरियादी रोगी से कम नही है”

प्रदेश में इतने रोगी हो गए है की मुझे दवाई और इंजेक्शन देते देते मुझे 12.5 वर्ष हो गये है – कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर

गाज़ीपुर। बीजेपी सरकार से कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर इतना त्रस्त हो गये है कि आये दिन विवादित बयान देते रहते है, कभी सरकार के खिलाफ तो मंत्रियों के खिलाफ तो कभी कानून व्यवस्था पर ऐसा लगता है कि कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का विवादों से चोली दामन साथ है। कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है और इस बार सरकार, मंत्री या क़ानून व्यवस्था पर नही, बल्कि फरियादियो पर विवादित बयान दिया है।

हुआ यू कि कैबिनेट मंत्री का आज गाजीपुर जिले के मरदह थाना अंतर्गत दिव्यांगो को ट्राई साईकिल बाटने का कार्यक्रम लगा हुआ था। देर से पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने तुरंत दिव्यांगो उपकरण बांटे और सीधे मंच पर पहुंच गये। मंच पर पहुंचते ही पहले से देरी से आने की सफाई दिया और उसके बाद विवादित बयान बोलते हुए कहा की “फरियादी रोगी की तरह है” ये सुनकर सभा में बैठे हुए सभी लोग सन्न रह गये।

मंच पर पहुंचते ही कहा की मैं कभी देरी से किसी भी कार्यक्रम में नही पहुंचता और उसके बाद कहा की प्रदेश में इतने रोगी हो गए है की मुझे दवाई और इंजेक्शन देते देते मुझे 12.5 वर्ष हो गये है। साथ ही रोगियों का विश्लेष्ण करते हुए कहा की ये “रोगी क्या है, किसी की राशन कार्ड की समस्या तो किसी की आवास की समस्या, किसी की सड़क, नाले की समस्या और किसी को नौकरी की समस्या है। हर तरह के रोगी हमारे है रसड़ा कार्यालय पर” कम से कम 1200 लोग पहुंच गये। सबकी बात सुनना, सबसे मिलना, सबको संतुष्ट करना, अधिकारियो को फोन करना इसलिए हमे विलम्ब हुआ है।