एयर इंडिया के कैप्टन ने सिडनी हवाई अड्डे पर चुराया पर्स, हुए सस्पेंड

कैप्टन रोहित भसीन

कैप्टन रोहित भसीन को एयरपोर्ट शॉप से कीमती पर्स चुराने का दोषी पाया गया

एयर इंडिया (Air India) ने रविवार को बताया कि एयरलाइन ने अपने एक कप्तान को चोरी के आरोप में सस्पेंड किया है। उन पर चोरी का आरोप सिडनी हवाई अड्डे पर लगा, जहां, उन्हें एयरपोर्ट शॉप से कीमती पर्स चुराने का दोषी पाया गया। भसीन पर यह कार्रवाई आस्ट्रेलियाई क्षेत्रिय मैनेजर की शिकायत के बाद की गई। मैनेजर ने कैप्टन पर पर्स चुराने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी, जहां शिकायत दर्ज करते हुए एयर इंडिया ने कैप्टन रोहित भसीन को बर्खास्त कर दिया है।

ये भी पढ़े:सपना चौधरी के भाई ने की अश्लील हरकत वीडियो हुआ वायरल
कैप्टन रोहित भसीन

एयर इंडिया (Air India) के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने बताया, ‘उन्हें एक प्रारंभिक रिपोर्ट मिली है, जिसमें कहा गया है कि कैप्टन रोहित भसीन जो एक क्षेत्रिय निदेशक के रूप में भी काम कर रहे हैं, उन्होंन सिडनी में ड्यूटी फ्री शॉप से एक पर्स चुराया है।’ वहीं, इसके अलावा एयरलाइन द्वारा कहा गया कि एयर इंडिया जीरो टॉलरेंस पॉलिसी पर काम करती है, अगर कोई भी कर्मचारी इन नियमों का उल्लंघन करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती है। बताया गया कि इस घटना पर राष्ट्रीय वाहक भी जांच करेगा।

ये भी पढ़े:बिहार में दो नाबालिग सगी बहनों के साथ आठ आरोपियों ने किया गैंगरेप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता स्थित क्षेत्रीय निदेशक कैप्टन रोहित भसीन बिना प्रबंधन की इजाजत के एयर इंडिया परिसर में प्रवेश नहीं कर सकते। वह बिना लिखित अनुमति के स्टेशन (कोलकाता) नहीं छोड़ सकते।

सब्सक्राइब करें- 

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...