कार ने साइकिल सवार बच्चो को मारी टक्कर, एक की मौत

दुर्घटना

हादसे (Accident) के बाद दोनों बच्चो को जिला अस्पताल लाया गया जहां एक की मौत हो गयी वहीं दूसरे का इलाज जारी है

रिपोर्ट @ शोएब खान

लखीमपुर-खीरी। सदर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत डीसी रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार दो बालकों को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों बालक गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना (Accident) के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गयी। जिसके बाद दोनों को जिला अस्पताल लाया गया जहां एक की मौत हो गयी। वहीं दूसरे का इलाज जारी है।

जानकारी के अनुसार, राहुल (12) पुत्र श्यामू व लल्लन (12) पुत्र रामपाल निवासीगण महाराजनगर बुधवार की दोपहर अपने घर से साइकिल पर सवार होकर कपड़े लेने दर्जी की दुकान पर जा रहे थे कि डीसी रोड पर जिलाधिकारी आवास के सामने एक तेज रफ्तार से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

ये भी पढ़े: घाघरा नदी में नहाते समय चार किशोर तेजधारा में बहे एक की हुई मौत, तीन सकुशल बरामद

इधर घटना (Accident) के बाद मौके पर लोगो की भीड़ जमा हो गयी। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और घायल दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर लल्लन की मौत हो गयी। वहीं राहुल का इलाज जारी है। इस सम्बन्ध में जब इंस्पेक्टर प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि हादसे की खबर पर पुलिस मौके पर पहंुची थी, घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। वहीं कार व चालक की तलाश की जा रही है।

संस्कार न्यूज़ के यूट्यूब चैनल को देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...