संजय भाटिया की प्रचंड जीत के बाद किया रोड शो मनाया जश्न

संजय भाटिया

करनाल लोकसभा सीट से पानीपत के संजय भाटिया को मिली प्रचंड वोटो से जीत

हरियाणा,पानीपत। करनाल लोकसभा सीट से पानीपत के संजय भाटिया को प्रचंड वोटो से जीत मिली। संजय भाटिया सुबह ही एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतगणना केंद्र पहुँच गए थे। उनके चेहरे पर खुशी की लहर थी वही जीटी रोड पर भाजपा नेताओं ने लड्डू बांटने शुरू कर दिया।

संजय भाटिया 694259 वोटों से जीते

संजय भाटिया ने कहा की है हमारी जीत नहीं यह मोदी जी की जीत है मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जीत है यह देश की जीत है करनाल लोकसभा की जनता की जीत है। संजय भाटिया करनाल लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के एसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों का भी दिल जीत लिया जिसकी वजह से मुस्लिम समाज के नेता चौधरी रफाकत हसन ने अपने समाज के लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी को अमित शाह की विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी और वादा किया था कि अबकी बार मुस्लिम समाज के वोट भी भारतीय जनता पार्टी को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों को मानकर मुस्लिम समाज के वोट भी काफी संख्या में मिलेंगे और काफी हद तक मुस्लिम समाज ने संजय भाटिया को वोट दिया।

Advertisement

ये भी पढ़े: CWC सदस्यों ने स्वीकार नहीं की,राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश

जिसकी बदौलत आज संजय भाटिया ने एक रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की जीत के बाद जो रोड शो निकाला गया उसमें भी काफी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने भाग लिया व मुस्लिम समाज के लोगों ने जगह-जगह लड्डू बांटकर जीत का जश्न मनाया वह संजय भाटिया को जीत की बधाई दी व लोगों में काफी जोश देखने को मिला।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/