संजय भाटिया की प्रचंड जीत के बाद किया रोड शो मनाया जश्न

संजय भाटिया

करनाल लोकसभा सीट से पानीपत के संजय भाटिया को मिली प्रचंड वोटो से जीत

हरियाणा,पानीपत। करनाल लोकसभा सीट से पानीपत के संजय भाटिया Sanjay Bhatia को प्रचंड वोटो से जीत मिली। संजय भाटिया सुबह ही एसडी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में मतगणना केंद्र पहुँच गए थे। उनके चेहरे पर खुशी की लहर थी वही जीटी रोड पर भाजपा नेताओं ने लड्डू बांटने शुरू कर दिया।

संजय भाटिया 694259 वोटों से जीते

संजय भाटिया ने कहा की है हमारी जीत नहीं यह मोदी जी की जीत है मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जीत है यह देश की जीत है करनाल लोकसभा की जनता की जीत है। Sanjay Bhatia करनाल लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के एसे प्रत्याशी हैं जिन्होंने मुस्लिम समुदाय के लोगों का भी दिल जीत लिया जिसकी वजह से मुस्लिम समाज के नेता चौधरी रफाकत हसन ने अपने समाज के लोगों के साथ भारतीय जनता पार्टी को अमित शाह की विजय संकल्प रैली में मनोहर लाल खट्टर की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी और वादा किया था कि अबकी बार मुस्लिम समाज के वोट भी भारतीय जनता पार्टी को माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों को मानकर मुस्लिम समाज के वोट भी काफी संख्या में मिलेंगे और काफी हद तक मुस्लिम समाज ने Sanjay Bhatia को वोट दिया।

Advertisement

ये भी पढ़े: CWC सदस्यों ने स्वीकार नहीं की,राहुल गांधी के इस्तीफे की पेशकश

जिसकी बदौलत आज Sanjay Bhatia ने एक रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल की जीत के बाद जो रोड शो निकाला गया उसमें भी काफी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों ने भाग लिया व मुस्लिम समाज के लोगों ने जगह-जगह लड्डू बांटकर जीत का जश्न मनाया वह संजय भाटिया को जीत की बधाई दी व लोगों में काफी जोश देखने को मिला।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...