चंदौली: सभासद-पति को बंधक बनाकर ग्रामीणों ने चौराहे पर बैठाया, विकास नहीं तो वोट नहीं के लगाये नारे

चंदौली

क्षेत्र में विकास कार्य ना होने पर गुस्साए वार्ड वासियों ने सभासद-पति को बंधक बनाकर चौराहे पर बैठाया

चंदौली। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ और उनके जनप्रतिनिधी भले ही मंचो से यूपी में विकास के दावे करते हो लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है जी हा आपको बता दे की, यूपी के जनपद चंदौली के पंडित दीनदयाल नगर क्षेत्र में विकास कार्य ना होने के कारण गुस्साए वार्ड वासियों ने सभासद पति को बंधक बनाकर चौराहे पर बैठा दिया और विकास नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए।

ये भी पढ़े:संजय दत्त ने ट्वीट कर कहा- ‘मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने की अफवाह सच नहीं है

उत्तरप्रदेश के चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल नगर, वार्ड नंबर एक में पिछले 30 वर्षों से नाली की समस्या से जूझ रहे वार्डवासी, अपनी फरियाद को कई बार संबंधित विभाग के उच्चाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से कर चुके है। लेकिन समस्याओं से निजात ना मिलता देख गुस्साए वार्ड वासियों ने सोमवार को सभासदपति को बंधक बनाकर चौराहे पर बैठा दिया।

देखिये पूरा वीडियो-

//youtu.be/bhykZ2rGqq4

गुस्साए वार्ड वासियों ने विकास नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए और साथ ही राजनीतिक पार्टियों के जनप्रतिनिधियो को वार्ड में वोट मांगने के लिए आने से मना भी कर दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग पिछले कई वर्षों से इसकी शिकायत जनप्रतिनिधि और उच्चाधिकारियों से करते आ रहे हैं लेकिन उनके कानों में जू तक नहीं रेंग रही है।

ग्रामीणों ने कहा है कि जब जनप्रतिनिधि हमारी समस्या को नहीं सुन रहे हैं तो उन्हें इस वार्ड में वोट मांगने का भी कोई अधिकार नहीं। हम लोग इस बार लोकसभा चुनाव में नोटा का बटन दबाकर इसका विरोध करेंगे।

इस पूरे मामले पर सभासदपति ने वार्ड वासियों के सामने अपनी मजबूरी बताते हुए कहा कि वार्ड की समस्या के समाधान के लिए हम कई बार इओ सहित कई जनप्रतिनिधियों से गुहार लगा चुके हैं लेकिन अधिकारी मेरे वार्ड की समस्याओं को अनदेखा कर रहे हैं।

ये भी पढ़े:वोटर बनने के लिए 8 अप्रैल तक अंतिम मौका, जिलाधिकारी ने वितरित किए एपिक कार्ड

सभासदपति ने जनप्रतिनिधि और अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा है, कि कुछ महीने पहले नगर के विकास कार्य के लिए लगभग तीन करोड़ रुपये का टेंडर पास किया गया था और सभी सभासदों को तीस से चालिस लाख रुपये वार्ड में विकास कार्य कराने के लिए दिया गया था। लेकिन हमारे वार्ड में ग्यारह लाख रुपये से भी कम विकास कार्य को कराने के लिए दिया गया था।

आपको बता दें कि यह क्षेत्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय का संसदीय क्षेत्र है और जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र का यह हाल है तो यूपी के अन्य सांसदों के संसदीय क्षेत्र का क्या हाल होगा।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...