छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना,मिजोरम चुनाव परिणाम 2018 Live Updates सिर्फ एक क्लिक पर…..

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Live Updates

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में रमन सिंह कुर्सी पर काबिज रहेंगे या सत्ता बदल जाएगी, इसका फैसला आज होगा। मतगणना शुरू की जा चुकी है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे (Chhattisgarh Election Results 2018) आज आएंगे।

जब टेबल पर चढ़कर स्टूडेंट ने टीचर को मारी लातें और थप्पड़, वायरल हुई ये वीडियो

छत्तीसगढ़ -अपडेट–5:56 pm:-
INC- 64
BJP- 18
JCC(J)-4
BSP- 04
CPI- 00

मध्य प्रदेश -अपडेट-5:56 pm:-
INC- 115
BJP- 106
BSP- 02
GGP – 01
OTHER- 06

मिजोरम -अपडेट-5:56 pm:-
MNF- 26
INC- 05
BJP- 01
PRISM- 0
OTHER- 08

राजस्थान -अपडेट-5:56 pm:-
INC- 100
BJP- 73
BSP- 06
NUZP- 0
OTHER- 20

बीजेपी का नया नाम है- जीटीयू, यानी गिरे तो भी टांग ऊपर: नवजोत सिद्धू

तेलंगाना -अपडेट–5:58 pm:-
TRS- 87
INC- 19
TDP- 02
BJP- 01
CPI- 0

छत्तीसगढ़ में सभी 90 सीटों के लिए हुए चुनाव की मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हुई। मतगणना के लिए 5184 गणनाकर्मी और 1500 माइक्रोऑब्जर्वर नियुक्त किये गये हैं। छत्तीसगढ़ के अलावा मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के भी मतगणना की जा रही है। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की मतगणना के लिए त्रिस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मतगणना की वीडियोग्राफी भी हो रही है। मतगणना हॉल में प्रत्येक रिटर्निंग अफसर द्वारा सर्वप्रथम डाक मतपत्र की गिनती की गई।

जब दीपिका पादुकोण ने देसी अंदाज में किया बराती डांस, देखें वीडियो

डाक मतपत्र की गिनती प्रारंभ होने के 30 मिनट के बाद ईवीएम में दर्ज मतों की गिनती प्रारंभ कर दी गई। आपको बता दें कि भाजपा और कांग्रेस दोनों छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Assembly Election Results) में जीत के दावे कर रहे हैं. हालांकि एग्जिट पोल के मुताबिक कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है।

लाइव डिबेट शो के दौरान सपा और बीजेपी प्रवक्ता के बीच हुई मारपीट, देखें वीडियो

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें-

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज-
https://fb.com/sanskarnewslko/

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/