जोधपुर की चलती कोर्ट में पंहुचा चाय बेचने वाला बाल श्रमिक, जानिए फिर क्या हुआ

- in Featured, देश
जोधपुर

जोधपुर कोर्ट (Jodhpur Court) में चाय बेचने वाले ने गिलास दिखाते हुए जज साहब से ही पूछ लिया कि कितनी चाय डालूं साहब

हाथ मे चाय का थर्मस लिए कोर्ट के भीतर पहुचे चाय बेचने वाले ने गिलास दिखाते हुए जज साहब से ही पूछ लिया कि कितनी चाय डालूं साहब…! ये सुन एक बार जज साहब भी अचरज में पड़ गए। वाकया प्रदेश की न्यायिक राजधानी जोधपुर में हाईकोर्ट (Jodhpur Court) की एकल पीठ में घटित हुआ। यहां चलती कोर्ट में चाय बेचने के लिए एक बाल श्रमिक पहुंच गया।

जोधपुर

ये भी पढ़े:सीएम सिटी में जाड़े की दस्तक के साथ ही चोरो की इंट्री

हालांकि वकीलों के न्यायिक कार्यो में भाग नही लेने के कारण अदालत परिसर में प्रतिदिन के मुकाबले कम भीड़ ही रही, लेकिन अदालती काम से जुड़े अन्य सभी जन (Jodhpur Court) कोर्ट पहुचें। इस दौरान जस्टिस दिनेश मेहता भी अपनी कोर्ट में मौजूद थे तभी चाय बेचता हुए एक बालक कप और चाय से भरा थर्मस लेकर कोर्ट कक्ष में पहुच गया और सीधे न्यायाधीश से ही पूछ लिया कि साहब कितनी चाय देनी है।

जोधपुर

ये भी पढ़े:17 नवंबर से पहले, CJI सुनाऐगी इन 5 बड़े मामलों में फैसले

इस पर एक बारगी जज साहब भी अचरज में पड़ गए। न्यायाधीश ने कड़ी आपत्ति जताते हुए दुकानदार को बुलाकर फटकार लगाई और चाय वालों का (Jodhpur Court) कोर्ट में प्रवेश निषेध कर दिया।इस वाकये से जस्टिस दिनेश मेहता भी अचंभित हो गए और उन्होंने इस घटना पर नाराजगी जताई।

देखे वीडियो –

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...