19 मार्च को देश भर में चीनी सामानों की जलाई जाएगी होली

चीनी सामानों की जलाई जाएगी होली

देश भर के व्यापारियों ने चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की मांग की

संयुक्त राष्ट्र सिक्योरिटी काउंसिल में चीन द्वारा मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकी घोषित करने पर वीटो लगाने और लगातार पाकिस्तान की मदद करने को लेकर देश के व्यापारियों में नाराजगी है, साथ ही व्यापारियों ने इसे देश की राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ एक बड़ा खतरा माना है, देश भर के व्यापारियों ने चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की भी मांग की है, वही कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स ने यह भी घोषणा की है कि आने वाली 19 मार्च को देश भर में चीनी सामानों की होली जलाई जाएगी।

आतंकी मसूद अजहर पर चीन के रवैये से व्यापारियों में नाराजगी है, कन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स ने देश भर के व्यापारियों से चीनी वस्तुओं के बहिष्कार की मांग की है, और साथ ही यह भी घोषणा की है कि आने वाली 19 मार्च को देश भर के हजारों अलग अलग जगह पर व्यापारी चीनी सामानो की होली जलाएंगे।

चीनी सामानों की जलाई जाएगी होली

देखे वीडियो-

कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीसी भरतिया और राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीन खंडेलवाल ने एक न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान कहा है कि अब समय आ गया है जब चीन को पाकिस्तान का साथ देने के लिए और हर तरह से पाकिस्तान की मदद करने की कीमत चुकानी पड़ेगी।

ये भी पढ़े: आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ देशद्रोह समेत कई धाराओं में हुई शिकायत दर्ज

उन्होंने कहा है कि चीन के लिए भारत एक बड़ा बाजार है और अगर इस बाज़ार से चीन को बेदखल कर दिया जाए तो इससे चीन की अर्थव्यवस्था को तगड़ा झटका झेलना होगा. इसीलिए कैट ने देश भर के व्यापारियों से अनुरोध किया है कि वो चीनी सामानो का बहिष्कार करे, कोई चीनी सामान न बेचें और न ही खरीदें।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...