सीएम सिटी में जाड़े की दस्तक के साथ ही चोरो की इंट्री

एक ही रात एक ही थाना क्षेत्र में एक ही मोहल्ले में दो घरो को खंगाला

गोरखपुर । सीएम सिटी में जाड़े के दस्तक के साथ ही चोरो ने भी अपने होने की मौजूदगी दर्ज करा दी है, एक ही रात एक ही थाना क्षेत्र में एक ही मोहल्ले में दो घरो को खंगाला, और एक ही घर से तकरीबन 10 लाख के जेवर लेकर फरार हो गए, जबकि दुसरे घर से एक लाख जेवर और 5 हजार कैस लेकर गायब हो गए, फ़िलहाल पुलिस अब उन चोरो की तलाश में जुट गई है।

गोरखपुर में एक ही रात में चोरो ने दो घरो में हाथ साफ़ कार दिया, मामला गुलहरिया थाना क्षेत्र के चारगांवा बनाल के सेमरा नम्बर दो का है, जहा पर दोनों परिवार छठ पर्व को लेकर बाहर गया था, दिवाकर श्रीवास्तव जो की अपने पुरे परिवार के साथ सेमरा नम्बर दो के मोहल्ले में रहते है, और सभी परिवार छठ पर्व को लेकर सिवाना (बिहार) छठ मनाने गए हुए थे, और जब कल देर शाम दिवारक के पिता घर वापस आये तो उन्होंने देखा उनके घर के अंदर का दरवाजे का ताला टुटा हुआ था।

जिसके बाद उन्होंने पने लडके को सारी बात बताई, फिर सब परिवार आज घर आया तो अलमारी खुली पड़ी थी उसमे लाकर भी खुला था, और बिस्तर पर सारा सामान और बैग बिखरा पड़ा था, बैग से अलमारी के अंदर रखा सारा सोने चांदी के जेवर चोरो ने निकाल कर फरार हो गए थे, सोने चाँदी के आभुष्ण की कीमत तकरीबन 10 से 12 लाख की बताई जा रही है, फिल्हला पीड़ित परिवर ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है, पुलिस मौके पर पहुच कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है, और पीडत परिवार को भरोस दिलाया है, कि जल्द ही चोरो को पकड़ लिया जाएगा।

इस घटना ने एक बार फिर पुलिस को खुली चुनौती दे दी है, साथ ही लोगो को भी सतर्क रहने का इशारा कर दिया है, कि अगर आप अपना घर छोड़ कर कही बाहर जाने की सोच रहे है, तो अप सावधान हो जाइए।

क्योकि अकसर इसी मौसम का फायदा उठा कर चोर घरो को खंगाल लेते है, फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस ने जाँच शुरू कर दी है।

बस 1 क्लिक पर जानें देश-दुनिया की ताजा-तरीन खबरें Download करें संस्कार न्यूज़ चैनल की Application नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें या फिर play store पे sanskarnews सर्च करें- लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज- https://fb.com/sanskarnewslko/
Loading...